टेकRealme 11 4G: लॉन्च से पहले लीक हुए इस...

Realme 11 4G: लॉन्च से पहले लीक हुए इस फोन के सारे स्पेसिफिकेशन, जानें क्या हो सकती है कीमत

-

होमटेकRealme 11 4G: लॉन्च से पहले लीक हुए इस फोन के सारे स्पेसिफिकेशन, जानें क्या हो सकती है कीमत

Realme 11 4G: लॉन्च से पहले लीक हुए इस फोन के सारे स्पेसिफिकेशन, जानें क्या हो सकती है कीमत

Published Date :

Follow Us On :

चाइनीज कंपनी Realme जल्द ही Realme 11 4G को लॉन्च करने की योजना बना रही है. इस अपकमिंग फोन के लॉन्च होने से पहले इसके लगभग सारे स्पेसिफिकेशन की डिटेल सामने चुकी है. टिपस्टर अभिषेक यादव ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. इसको कंपनी Realme 10 के उत्तराधिकारी के रूप मार्केट में लॉन्च करेगी तो चलिए इसके बारे में जान लेते है.

Realme 11 4G के स्पेसिफिकेशन

लीक्स के आधार पर कहा जा सकता है Realme 11 4G में ऊपरी बाएं कोने पर पंच-होल कटआउट के साथ 6.4 इंच AMOLED डिस्प्ले मिलेगा. यह FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश करेगाय. स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से संरक्षित किया जाएगा. डिज़ाइन के मामले में डिवाइस में ग्रेडिएंट बैक पैनल के साथ एक बॉक्सी फॉर्म फैक्टर दिया जा सकता है. Realme 11 4G मीडियाटेक हेलियो G88 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा. जो कि 8GB वर्चुअल रैम तकनीक के साथ 8GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा.

कैमरा और बैटरी

Realme 11 4G के बैक पैनल पर एक उभरा हुआ गोलाकार कैमरा मॉड्यूल है. इसमें 108MP प्राइमरी सेंसर के साथ 2MP सेकेंडरी लेंस है. इसमें 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर है. स्मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी यूनिट के साथ पेश किया जा सकता है. इस फोन को ब्लैक और गोल्ड रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा. इसके 31 जुलाई को वियतनाम में लॉन्च होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- आग लगने से बचाएगा ये fire extinguisher ball, कम कीमत में सेफ्टी के लिए अभी खरीद लें

भारत में लॉन्च और कीमत

जाहिर तौर पर जब ये फोन वियतनाम में लॉन्च कर दिया जाएगा. उसके बाद ही इसके ग्लोबल और भारत में लॉन्च को लेकर कुछ अपडेट सामने आएगा, साथ ही इसकी कीमतों के बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है लेकिन माना जा सकता है यह एक मिड रेंज का फोन होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you