टेकGoogle Pixel 8 लॉन्चिंग से पहले ही कीमत का...

Google Pixel 8 लॉन्चिंग से पहले ही कीमत का हुआ खुलासा,देखें फीचर्स की भी डिटेल

-

होमटेकGoogle Pixel 8 लॉन्चिंग से पहले ही कीमत का हुआ खुलासा,देखें फीचर्स की भी डिटेल

Google Pixel 8 लॉन्चिंग से पहले ही कीमत का हुआ खुलासा,देखें फीचर्स की भी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Google Pixel 8: काफी समय से गूगल के बेहद खास स्मार्टफोन Pixel 8 का इंतजार किया जा रहा है.धीरे धीरे स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो रहा है.अब इसी क्रम में अब टिप्स्टर योगेश बरार ने इसकी लॉन्चिंग से पहले ही इसकी संभावित कीमत का खुलासा कर दिया है.आइए योगेश बरार ने क्या कुछ लीक किया है, आपको बताते हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक पिक्सेल 8 में 6.17 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकती है. जो 1080 x 2400 पिक्सल का फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन, 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट, 427 पीपीआई पिक्सेल डेंसिटी और 1,400 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस पेशकश करेगा. इस डिस्प्ले को ओलेड पैनल के साथ जोड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Best Camera Phones: वीडियो और फोटो के मामले में DSLR को टक्कर देते हैं ये फोन,दाम भी हैं कम,जानें

Google Pixel 8
Google Pixel 8

कैमरा

Pixel 8 की कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और सेल्फी और वीडियो और कॉलिंग के लिए फ्रंट में 11 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है.

रैम – बैटरी

स्मार्टफोन एंड्राइड 14 पर संचालित होता है. इसमें बैटरी की बात करें 4485 mAh की बैटरी हो सकती है जिसे 24 का वायर और 12 W हासिल होगा. स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128/256 जीबी स्टोरेज में आ सकता है.स्मार्टफोन Google Tensor G3 SoC के साथ आ सकता है.

कीमत और लॉचिंग

Pixel 8 की कीमत की बात करें लीक्स के मुताबिक इसकी कीमत 649 डॉलर यानी 53422 रूपए हो सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन को कंपनी अक्टूबर की शुरुआत में लांच करेगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Ola और Ather की रफ्तार घटाने, इस दिवाली घर ले आएं 150 की रेंज देने वाली यह धांसू Ev Bike

Revolt RV400: इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट का नया क्रेज हैं।...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you