टेकPortronics earbuds: लॉन्च हुए तगड़ी वॉयस क्वालिटी वाले डायनामिक...

Portronics earbuds: लॉन्च हुए तगड़ी वॉयस क्वालिटी वाले डायनामिक ईयरबड्स, बैटरी चलेगी धूआंधार , तुरंत खरीदने का शानदार मौका

-

होमटेकPortronics earbuds: लॉन्च हुए तगड़ी वॉयस क्वालिटी वाले डायनामिक ईयरबड्स, बैटरी चलेगी धूआंधार , तुरंत खरीदने का शानदार मौका

Portronics earbuds: लॉन्च हुए तगड़ी वॉयस क्वालिटी वाले डायनामिक ईयरबड्स, बैटरी चलेगी धूआंधार , तुरंत खरीदने का शानदार मौका

Published Date :

Follow Us On :

Portronics earbuds: इंडियन मार्केट में पैट्रोनोक्सि के बहुत सारे इलेक्ट्रोनिक उपरकरण खूब सेल किए जाते हैं. कंपनी समय समय पर कुछ न कुछ ऐसा लॉन्च करती है जो ग्राहकों को लुभावने में कामयाब हो जाता है. इस बार भी कंपनी ने ग्राहकों को अपनी ओर खींचने का काम किया है. कुछ दिन पहले ही Portronics ने नेक्स्ट जनरेशन के ईयरबड्स बाजार में पेश किए थे, इनको लेकर कंपनी का दावा है कि ये दमदार ऑडियो क्वालिटी के साथ तो आते ही हैं. इसके अलावा इनमें बढ़िया बैटरी बैकअप की भी सुविधा दी जाती है तो चलिए आज जान लेते हैं इन्हीं ईयरबड्स की डिटेल.

Portronics earbuds के स्पेसिफिकेशंस

पैट्रोनिक्स के ये ईयरबड्स 8.5 MM के डायनामिक ड्राइवर्स के साथ पेश किए जाते हैं. इनमें Harmonics Twin S5 ऑडियो एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए मिलता है. इनमें स्मार्ट कन्नेक्टिविटी का फीचर दिया गया है जिसके जरिए ये कुछ ही सैकंड में स्मार्टफोन से कन्नेक्ट हो जाते हैं. खास बात है कि ये मोनो मोड फीचर पर भी काम कर सकते हैं. इनमें लो लेटेंसी ऑडियो के साथ म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं. राइट साइड में 2 सैकंड टैप करके रखने पर अपने आप इसमें गेमिंग मोड ऑन हो जाता है. इनको खूबसूरत तरीके से डिजाइन किया गया है जिसके कारण ये दिखने में काफी स्लीक और कॉम्पैक्ट फुल लगते हैं. स्मार्ट फीचर्स के तौर पर इनमें गूगल सपोर्ट,एलेक्सा, सिरी वॉयस असिस्टेंट को शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें: Vivo ने कम कीमत में धांसू फीचर्स के साथ ये 5G फोन किया लॉन्च,12GB रैम और 256 स्टोरेज से है लैस,पढ़ें डिटेल

बैटरी के मामले में देंखे कितने बैहतर

कंपनी के ये ईयरबड्स एक यूएसबी पोर्ट के साथ आते हैं जो केस को चार्ज करने के काम आता है. केस का बैटरी बैकअप 15 घंटे तक का है. जबकि ईयरबड्स को एकबार की चार्जिंग में 4 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. वहीं मात्र 6 मिनट चार्ज करने के बाद ये 90 मिनट तक प्ले बैक दे देते हैं. अच्छी बात है कि केस में फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन भी कस्टमर्स को मिल जाता है.

कीमत और उपलब्धता

इनकी कीमत के बारे में बात करें तो इन्हें कंपनी ऑफिशियल साइट से 2,999 रुपये की की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है. इन पर 12 महीने की वारंटी भी प्रदान की जा रही है. इनको ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से भी खरीदने की सहुलियत ग्राहकों को मिल जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you