टेकफटाफट कहीं भी जूस बना सकते हैं ये Portable...

फटाफट कहीं भी जूस बना सकते हैं ये Portable juice blender, साइज है बोतल के बराबर, देखें डिटेल

-

होमटेकफटाफट कहीं भी जूस बना सकते हैं ये Portable juice blender, साइज है बोतल के बराबर, देखें डिटेल

फटाफट कहीं भी जूस बना सकते हैं ये Portable juice blender, साइज है बोतल के बराबर, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Portable juice blender: गर्मियों के मौसम में खुद को कूल रखने के लिए जूस एक विकल्प साबित होता है लेकिन हर जगह जूस उपलब्ध नहीं होता है. ऐसे में हम दिक्कत में आ जाते हैं हालांकि, आज के बाद आप किसी मुश्किल में नहीं आने वाले हैं क्यूंकि आज हम आपको Portable juice blender के बारे में बताने वाले हैं. इन्हें कहीं भी इस्तेमाल किया जा सकता है. अच्छी बात है कि ये बहुत कॉम्पैक्ट साइज में आते हैं. इन्हें आप आसानी से कहीं भी कैरी कर सकते हैं. इनमें आपको रिचार्जेबल बैटरी प्रदान की जाती है.

JENICO WORLD Electric Juicer Portable

Portable juice blender
Portable juice blender

ये जूस ब्लैंडर बोतल के साइज में पेश किया जाता है. इसको कैरी बैग में आप आसानी से रख सकते हैं. इसमें एक रिचार्जेबल बैटरी मिलती है. एक बार की चार्जिंग में 12 कप तक जूस इससे बनाया जा सकता है. इसकी कीमत मात्र 699 रुपये है.

SUPERSTUD Electric Juicer 6 USB Bottle Blender

Portable juice blender
Portable juice blender

इस ब्लैंडर में जूस बनाने के साथ ही मिक्सिंग और ब्लैंडिंग की भी सहुलियत मिल जाती है. इस रिचार्जेबल जूसर ब्लैंडर को आसानी से कहीं भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इसको यूजर्स के द्वारा बढ़िया रेटिंग प्रदान की गई है. इसकी कीमत 899 रुपये है. इसे ऐमेजॉन से खरीद सकते हैं.

BlendLife Ultra 600ML Portable Waterproof Blender

इस जूसर का साइज बोतल के बराबर है. इसे कहीं भी इस्तेमाल करके जूस बनाया जा सकता है. इसमें 230 वॉट की बैटरी का पावर सपोर्ट दिया गया है. इसमें पल्स मोड फीचर भी मिल जाता है. साथ ही ये वॉटरप्रूफ है, पानी पड़ने पर कोई दिक्कत नहीं होती है. इस चार्ज करने के बाद आप कई ग्लास जूस बना सकते हैं. इसकी कीमत 3299 रुपये है.

ये भी पढ़ें-  Oneplus mobile Gifts for mothers: आपकी मां के लिए बेहतरीन साबित होंगे वन प्लस के ये दमदार फोन, तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

InstaCuppa Portable Blender For Smoothie

इसे ग्राहकों के द्वारा टॉप रेटिंग प्रदान की गई है. इसके जरिए जूस बनाया जा सकता है साथ बर्फ के टुकड़े करने में भी ये कारगर साबित होता है. इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट दिया गया है. इसका साइज 500 मिलीलीटर है. इसकी कीमत 2799 रुपये है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you