टेकPortable Cooler: गर्मी में भी ये पोर्टेबल कुलर निकलवा...

Portable Cooler: गर्मी में भी ये पोर्टेबल कुलर निकलवा देगा आपके कंबल, कम दाम में मिलेगी कश्मीर जैसी ठंडक

-

होमटेकPortable Cooler: गर्मी में भी ये पोर्टेबल कुलर निकलवा देगा आपके कंबल, कम दाम में मिलेगी कश्मीर जैसी ठंडक

Portable Cooler: गर्मी में भी ये पोर्टेबल कुलर निकलवा देगा आपके कंबल, कम दाम में मिलेगी कश्मीर जैसी ठंडक

Published Date :

Follow Us On :

Portable Cooler: आज हम आपको एक बेहतरीन Portable Cooler के बारे में बताने वाले हैं. ये कूलर आकार में भले ही छोटू सा है लेकिन कूलिंग के मामले में मंहगे मंहगे कूलरों को भी पीछे छोड़ देता है. इसे कहीं भी आसानी से एडजस्ट किया जा सकता है. इस डिवाइस मार्केट में खूब खरीदा जा रहा है तो चलिए आप भी जान लीजिए आपके लिए कितना बेस्ट है ये छोटू सा स्टाइलिश कूलर.

गर्मी को कर देगा छुमंतर

Portable Cooler
image credit google

ये पोर्टेबल कूलर घर को एकदम ठंडा कर देगा, इसमें कूलिंग के लिहाज़ से 3 छोटे स्पीड़ फैन लगाए गए हैं. खास बात है कि ये सिर्फ 500 ML पानी से ही कई घंटे तक धूंआधार चलता रहता है. इसमें यूज़ के लिए कई मल्टीफंक्शन दिए गए हैं. साथ में Portable Cooler में एयर क्वालिटी के लिए एयर प्यूरिफायर दिया जाता है. ये कूलर एक मीडियम साइज के कमरे के लिए शानदार विकल्प साबित हो सकता है. इसमें कंट्रोल सिस्टम भी प्रदान किया गया है.

Krooh Mini portable Air Cooler प्राइस

Portable Cooler
image credit google

इस बेहतरीन फीचर्स वाले कूलर को बाजार से महज़ 1500 रुपये की रकम चुकाकर खरीदा जा सकता है. ये पोर्टेबल डिवाइस ऑनलाइन भी कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है. जहां इसकी कीमत लगभग मार्केट के आस पास ही पड़ जाती है. इसमें भी 3 स्पीड़ फैन कूलिंग के लिए लगाए गए हैं.

ये भी पढ़ें: Inverter AC के नाम पर कैसे कंपनी कर देती है आपके साथ बड़ा खेल, और आपको नहीं चलता पता, जानें पूरा सच

VVX Mini Portable Air Cooler

Portable Cooler
image credit google

इसके अलावा VVX Mini पोर्टेबल Air Cooler भी इस लिस्ट में शामिल है. इसे कार में ड्राइव करते वक्त आप यूज़ कर सकते हैं. ये छोटा सा फैन 7 डिग्री तक गर्मी को कम कर देता है. खास बात है इसको कहीं भी फिट किया जा सकता है. कीमत इसकी 2,000 रुपये है. इसे ऑनलाइन खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you