टेक108MP कैमरे  वाला Poco का ये जबरा फोन मचा...

108MP कैमरे  वाला Poco का ये जबरा फोन मचा रहा है धमाल, फीचर्स देखकर तुरंत खरीद लेंगे आप

-

होमटेक108MP कैमरे  वाला Poco का ये जबरा फोन मचा रहा है धमाल, फीचर्स देखकर तुरंत खरीद लेंगे आप

108MP कैमरे  वाला Poco का ये जबरा फोन मचा रहा है धमाल, फीचर्स देखकर तुरंत खरीद लेंगे आप

Published Date :

Follow Us On :

Poco New smartphone: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco ने हाल ही में भारत में नया स्मार्टफोन Poco X5 Pro लॉन्च किया है. ये स्मार्टफोन पावरफुल स्पेसिफिकेशंस और शानदार फीचर्स से लैस है. कंपनी ने इस फोन मिडरेंज सेगमेंट में उतारा है. आइए जानते हैं इस फोन के दमदार फीचर्स और कीमत के बारे में.

Poco X5 Pro स्पेसिफिकेशन

X5 Pro स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो 120Hz की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है साथ ही इसमें 900nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है. पर्फोर्मेंस के लिए फोन में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर दिया गया है जो इसको ओर ज्यादा पावरफुल बनाता है. ये फोन MIUI 13 पर रन करता है साथ ही इसमें 8GB की रैम और 256GB की स्टोरेज दी गई है.

Poco C55
Poco C55

कैमरा की बात करें तो Poco X5 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 108MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड लैंस और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलता है वहीं फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी है जो 67W सोनिक चार्जिंग को सपोर्ट करती है साथ ही ये फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है.

Poco X5 Pro कीमत

Poco X5 Pro दो वेरिएंट में आता है इसके 6GB रैम + 128GB वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपए है और 8GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपए है. ये फोन तीन कलर ऑप्शन हॉरिजन ब्लू, यलौ और एस्ट्रल ब्लैक में आता है. Poco X5 Pro फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है जहां से आप इसे खरीद सकते है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you