टेक5 अगस्त को लॉन्च होगा किफायती रेंज का Poco...

5 अगस्त को लॉन्च होगा किफायती रेंज का Poco M6 pro 5g स्मार्टफोन, मिलेगी बड़ी बैटरी और शक्तिशाली चिपसेट

-

होमटेक5 अगस्त को लॉन्च होगा किफायती रेंज का Poco M6 pro 5g स्मार्टफोन, मिलेगी बड़ी बैटरी और शक्तिशाली चिपसेट

5 अगस्त को लॉन्च होगा किफायती रेंज का Poco M6 pro 5g स्मार्टफोन, मिलेगी बड़ी बैटरी और शक्तिशाली चिपसेट

Published Date :

Follow Us On :

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको जल्द ही मार्केट में एम सीरीज का विस्तार करने वाली है. इसके तहत किफायती रेंज में Poco M6 pro 5g स्मार्टफोन पेश किया जाएगा. इसका कंपनी की तरफ से ऑफिशियल तौर पर टीजर भी जारी कर दिया गया है. इस फोन में शक्तिशाली प्रोसेसर और बड़ी बैटरी जैसी खूबियां दी जा सकती हैं. हम आपको इसी फोन के बारे में यहां बता रहे हैं तो चलिए इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में हम विस्तार से जान लेते हैं.

इस दिन किया जाएगा लॉन्च

Poco M6 pro 5g स्मार्टफोन को इसी महीने 5 अगस्त को पेश किया जाना है. इसकी जानकारी खुद पोको इंडिया हेड हिमांशू टंडन के द्वारा साझा की गई है. इसे 5 अगस्त दोपहर 12 बजे के बाद ग्राहक प्री-बुक कर पाएंगे. जो ग्राहको इस फोन के प्री-बुक करेंगे उनको कुछ छूट भी दी जा सकती है. पोको एम 5 के सक्सेसर के तौर पर लाए गए इस फोन को कई अपग्रेड फीचर्स के साथ लाया गया है हालांकि फिलहाल इसके फीचर्स के बारे में कोई जानकारी कंपनी की तरफ से नहीं दी गई है लेकिन तमाम सारे लीक्स में जो अपडेट है. उसके बारे में हम नीचे बात कर रहे हैं.

Poco M6 pro 5g के संभावित स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिल सकती है. जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्टज और टच सैंपलिंग रेट 240 हर्टज है. इसमें टास्किंग के लिए कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर का सपोर्ट दे सकती है. इस प्रोसेसर को 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा. कैमरे की बात करें तो इसमें उम्मीद के मुताबिक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है. जिसका प्रमुख कैमरा 50 मेगापिक्सल व दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा और साथ ही सेल्फी लवर्स के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने के कयास लगाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ये हैं अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा देने वाले Best prepaid plans, एक बार में होगी सालभर की छूट्टी

कीमत और उपलब्धता

इसकी कीमत के बारे में कंपनी की तरफ से कोई अपडेट नहीं है लेकिन जो डिटेल्स आई हैं. उनके आधार पर कहा जा सकता है इसे मिड सेगमेंट में पेश किया जाएगा. संभावित तौर पर इसको 15,999 रुपये की कीमत पर लाया जा सकता है. ये फोन लॉन्च होने के बाद फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you