खेलICC World Cup: भारत ने दोहराया इतिहास, सस्ते में...

ICC World Cup: भारत ने दोहराया इतिहास, सस्ते में निपटे सभी ओपनर्स

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले में टॉप बैटिंग ऑर्डर ने सभी को निराश किया. भारत के 3 बल्लेबाज 0 पर पवेलियन लौट गए.

-

होमखेलICC World Cup: भारत ने दोहराया इतिहास, सस्ते में निपटे सभी ओपनर्स

ICC World Cup: भारत ने दोहराया इतिहास, सस्ते में निपटे सभी ओपनर्स

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज विश्वकप का 5वां मुकाबला खेला गया था. यह मुकाबला चेन्नई के मैदान में हुआ था. यह पिच बल्लेबाजों के लिए बेहद खराब साबित हुई. दरअसल पहले बल्लेबाज़ी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस ओवर में बेहद कम रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया की टीम महज 199 रनो पर ऑल आउट हो गई. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को भी शुरुआत में जबरदस्त झटके लगे. दरअसल ऐसा ही कुछ हाल 2019 के विश्वकप में भी हुआ था.

भारत की शुरुआत रही खराब

दरअसल भारतीय टीम की शुरुआत काफी खराब रही. भारत के स्टार बल्लेबाज और ओपनर ईशान किशन बिना अपना खाता खोले पवेलियन लौट गए. वहीं उसके बाद रोहित शर्मा भी 0 पर पवेलियन लौट गाएं. इसके बाद भारत पर पूरी तरह से प्रेशर आ गया था. वही थोड़े समय बाद अय्यर भी 0 पर पवेलियन लौट गए. भारत का 2 रन पर तीन विकेट गोल चुका था. ऐसे में टीम पूरी तरह से प्रेशर में आ गई थी. हालाकि भारत को ज्यादा रन चेज नही करने थे पर फिर भी टीम का विकेट जाने के बाद ऐसा लगने लगा के भारत के हाथ से यह मुकाबला निकल गया है.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: न्यूज़ीलैंड और नीदरलैंड के बीच मुक़ाबला आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

इन दो खिलाड़ियों ने संभाला टीम

गौरतलब हो के विराट कोहली और केएल राहुल ने टीम को संभाला और बड़ी जीत दिलाई पर ऐसे मौकों पर टीम के तीन बड़े प्लेयर का जीरो पर जाना कही न कहीं टीम के ऊपर सवाल खड़ा करता है. रोहित शर्मा के पास विश्वकप का लंबा अनुभव है. पीछले विश्वकप में उन्होंने सबसे ज्यादा स्कोर किया था. हालाकि यह विश्वकप का पहला मुकाबला था भारत को आगे और भी मुकाबले खेलने है. अब देखना होगा के आने वाले मुकाबलों में रोहित कैसा प्रदर्शन करते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you