Site icon Bloggistan

ICC World Cup: भारत ने दोहराया इतिहास, सस्ते में निपटे सभी ओपनर्स

ICC World Cup

Rohit Sharma ICC World Cup

ICC World Cup: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज विश्वकप का 5वां मुकाबला खेला गया था. यह मुकाबला चेन्नई के मैदान में हुआ था. यह पिच बल्लेबाजों के लिए बेहद खराब साबित हुई. दरअसल पहले बल्लेबाज़ी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस ओवर में बेहद कम रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया की टीम महज 199 रनो पर ऑल आउट हो गई. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को भी शुरुआत में जबरदस्त झटके लगे. दरअसल ऐसा ही कुछ हाल 2019 के विश्वकप में भी हुआ था.

भारत की शुरुआत रही खराब

दरअसल भारतीय टीम की शुरुआत काफी खराब रही. भारत के स्टार बल्लेबाज और ओपनर ईशान किशन बिना अपना खाता खोले पवेलियन लौट गए. वहीं उसके बाद रोहित शर्मा भी 0 पर पवेलियन लौट गाएं. इसके बाद भारत पर पूरी तरह से प्रेशर आ गया था. वही थोड़े समय बाद अय्यर भी 0 पर पवेलियन लौट गए. भारत का 2 रन पर तीन विकेट गोल चुका था. ऐसे में टीम पूरी तरह से प्रेशर में आ गई थी. हालाकि भारत को ज्यादा रन चेज नही करने थे पर फिर भी टीम का विकेट जाने के बाद ऐसा लगने लगा के भारत के हाथ से यह मुकाबला निकल गया है.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: न्यूज़ीलैंड और नीदरलैंड के बीच मुक़ाबला आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

इन दो खिलाड़ियों ने संभाला टीम

गौरतलब हो के विराट कोहली और केएल राहुल ने टीम को संभाला और बड़ी जीत दिलाई पर ऐसे मौकों पर टीम के तीन बड़े प्लेयर का जीरो पर जाना कही न कहीं टीम के ऊपर सवाल खड़ा करता है. रोहित शर्मा के पास विश्वकप का लंबा अनुभव है. पीछले विश्वकप में उन्होंने सबसे ज्यादा स्कोर किया था. हालाकि यह विश्वकप का पहला मुकाबला था भारत को आगे और भी मुकाबले खेलने है. अब देखना होगा के आने वाले मुकाबलों में रोहित कैसा प्रदर्शन करते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version