टेकPoco ने ₹10 हजार से भी कम में 50...

Poco ने ₹10 हजार से भी कम में 50 MP कैमरे वाला अपना ये धांसू स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें जबरदस्त फीचर

-

होमटेकPoco ने ₹10 हजार से भी कम में 50 MP कैमरे वाला अपना ये धांसू स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें जबरदस्त फीचर

Poco ने ₹10 हजार से भी कम में 50 MP कैमरे वाला अपना ये धांसू स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें जबरदस्त फीचर

Published Date :

Follow Us On :

Poco C55 Launched: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी पोको (Poco) ने काफी इंतजार के बाद भारत में अपना नया स्मार्टफोन Poco C55 लॉन्च कर दिया है. Poco ने अपने इस फोन में कम कीमत में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स दिया है.कंपनी का ये स्मार्टफोन की C-Series के अंतर्गत आता है.आइए आपको इस फोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताते हैं.

Poco C55
Poco C55

POCO C55 Specifications

इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.71 इंच (1650 x 720 पिक्सल) एचडी+ डिस्प्ले दी गई है जिसका टच सैंपलिंग रेट 120 हर्ट्ज़ है.प्रोसेसर की बात करें तो फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 12nm प्रोसेसर दिया गया है. फोन के रेम और स्टोरेज की बात करें तो फोन को 4GB + 64GB और 6GB + 128GB वेरिएंट में पेश किया गया है.स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन को डस्ट और स्प्लैश रेजिस्टेंट के लिए IP52 रेटिंग दी गई है.नए पोको फोन में ग्राफिक्स के लिए माली-G52 2EEMC2 GPU उपलब्ध है.स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड MIUI 13 पर संचालित होता है.

फोन में कैमरे की बात करें तो हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रीयर कैमरा सेंसर दिया गया है. फोटो और सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन का डाइमेंशन 168.76×76.41×8.77mm और वज़न 192 ग्राम है.ये फोन एक 4G फोन है.

कीमत और ऑफर्स

स्मार्ट फोन की कीमत की बात करें तो 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरीएंट की कीमत ₹9499 रखी गई है जबकि 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरीएंट की कीमत ₹10999 रखी गई है.फ्लिपकार्ट पर इसे 28 फरवरी से खरीद सकते हैं.फोन पर ऑफर्स की बात करें तो स्मार्ट फोन एचडीएफसी, एसबीआई ,आईसीआई बैंक के कार्ड से खरीदने पर ₹1000 का डिस्काउंट लिया जा सकता है. वहीं 4जीबी रैम और 64GB वाले स्टोरेज वैरीएंट को सेल के पहले दिन ₹500 के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. स्मार्टफोन को कूल ब्लू कलर, ब्लैक और फॉरेस्ट फॉरेस्ट ग्रीन में लांच किया गया है.

ये भी पढ़ें : WhatsApp ने यूजर्स के लिए नया फीचर किया शुरू, अब स्टेटस होगा और भी खास,पढ़ें डिटेल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you