टेकPOCO C51 Launch: 7 अप्रैल को लॉन्च होगा पोको...

POCO C51 Launch: 7 अप्रैल को लॉन्च होगा पोको का सस्ता, टिकाऊ और दमदार स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल

-

होमटेकPOCO C51 Launch: 7 अप्रैल को लॉन्च होगा पोको का सस्ता, टिकाऊ और दमदार स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल

POCO C51 Launch: 7 अप्रैल को लॉन्च होगा पोको का सस्ता, टिकाऊ और दमदार स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

POCO C51 Launch: स्मार्टफोन वर्तमान समय की सबसे बड़ी जरूरतों में से एक है. स्मार्टफोन खरीदना एक मुश्किल काम होता है, खासकर जब बात बजट वाले स्मार्टफोन की आती है. आज हम आपको एक जबरदस्त फोन के बारे में बताने वाले हैं. जो आपके लिए कम बजट में कई सारे शानदार फीचर्स से लैस होने वाला है. ये फोन 7 अप्रैल को भारतीय फोन बाजार में जगह लेगा. जी हाँ, हम Poco C51 की बात कर रहे हैं. जिसे कंपनी ने मिडिल क्लास को देखते हुए डिजाइन किया है. तो चलिए इस हैंडसेट के फीचर, कीमत, और बैटरी के बारे में आपको बता देते हैं.

कल लॉन्च होगा POCO C51

image credit google

POCO कल भारतीय बाजार में इस हैंडसेट को पेश करने वाली है. इस फोन को शानदार तरीके से फिनिश किया गया है. इसमें 4 जीबी रैम मिलने की उम्मीद लगाई जा रही है. खास बात है कि कंपनी का फोकस इस फोन के साथ ऐसे ग्राहकों को टार्गेट करने का है. जो 10 से 12 हजार की रेंज में कोई बढिया सा फोन तलाश रहे हैं. बता दें कि, इस सेगमेंट में पोको का यह सबसे सस्ता लेटेस्ट हैंटसेट है. जो कि नॉर्मल यूज वाले कस्टमर्स के लिए एक सही ऑप्शन साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें- Tecno के इस फोन की लॉन्च से पहले ही फीचर्स और कीमत हुईं लीक,64 MP कैमरे साथ इन खासियत से है लैस

ये मिलेंगे POCO C51 में फीचर्स

इस फोन को 4 जीबी रैम के साथ दिया जाने वाला है. जिसकी कैपिसिटी 7 जीबी तक एक्सटेंड होने की है. इसमें 32 जीबी का स्टोरेज प्रदान किया गया है. हैंडसेट में 6.5 इंच की डिस्प्ले जो 120 hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है. इसमें 5000 mah की बडी बैटरी मिलती है जो कि 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है. जो इस रेंज में मिलना थोड़ा मुश्किल है. Media tek Helio G36 प्रोसेसर के साथ आने वाले इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. साथ  बैक में इस फोन में एक फिंगरप्रिट सेंसर सिक्योरिटी के लिए दिया गया है.

इतनी हो सकती है कीमत

माना जा रहा है इस फोन को 10 से 12 हजार की प्राइस रेंज में बाजार में उतारा जाएगा. जो इस रेंज में आने वाले फोन्स में सस्ता है. हालांकि इस फोन की सटीक जानकारी अभी सामने नहीं आई है. इस फोन को ई- कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा. कुल मिलाकर कहा जा सकता है इस रेंज में ये बढिया बज़ट स्मार्टफोन है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you