टेकOneplus Nord CE 3 Lite हुआ लॉन्च,कम कीमत में...

Oneplus Nord CE 3 Lite हुआ लॉन्च,कम कीमत में 108 MP कैमरे के साथ इन फीचर्स से है लैस

-

होमटेकOneplus Nord CE 3 Lite हुआ लॉन्च,कम कीमत में 108 MP कैमरे के साथ इन फीचर्स से है लैस

Oneplus Nord CE 3 Lite हुआ लॉन्च,कम कीमत में 108 MP कैमरे के साथ इन फीचर्स से है लैस

Published Date :

Follow Us On :

काफी लंबे इंतजार के बाद आखिर Oneplus अपने नए और शानदार फोन Oneplus Nord CE 3 Lite को आखिर 4 अप्रैल को भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह फोन एक बजट स्मार्टफोन है. आइए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

Nord CE 3 Lite के अंदर लिक के अनुसार उम्मीद की जा रही है की इसमें 6.72 इंच की बड़ी स्क्रीन है.जो 120 हर्टज रिफ्रेश रेट पेश करती है. हैंडसेट में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 5G चिपसेट है. Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन को एंड्राइड 13 बेस्ड OxygenOS 13 के साथ लॉन्च किया गया है.

यह भी पढ़ें- Tecno के इस फोन की लॉन्च से पहले ही फीचर्स और कीमत हुईं लीक,64 MP कैमरे साथ इन खासियत से है लैस

Oneplus Nord CE 3 Lite
Oneplus Nord CE 3 Lite

कैमरा

वनप्लस के फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा मैक्रो लेंस मिलता है.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

रैम और बैटरी

वनप्लस फोन में 8GB रैम और 256GB तक UFS 2.2 स्टोरेज की व्यवस्था की गई है.स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की बैटरी दी गई है. जिसे 67 W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट हासिल है.

कीमत और उपलब्धता

Nord CE 3 Lite की कीमत की बात करें तो इसे कंपनी ने 19999 रुपए की कीमत पर बाजार में उतारा है. फोन को वनप्लस की ऑफिशियल साइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न इंडिया से क्रोमेटिक ग्रे और वेस्टर्न लाइन कलर में खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Samsung की टक्कर पर आ गया Samsudin का चार्जर ! लोग देखकर हो रहे हैं हैरान

अगर आप स्मार्टफोन यूजर हैं तो जाहिर तौर पर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you