टेकPOCO C50 पर पर चल रही है अब तक...

POCO C50 पर पर चल रही है अब तक की सबसे धांसू छूट,ऑफर्स के बाद बस इतनी रह गई है कीमत

-

होमटेकPOCO C50 पर पर चल रही है अब तक की सबसे धांसू छूट,ऑफर्स के बाद बस इतनी रह गई है कीमत

POCO C50 पर पर चल रही है अब तक की सबसे धांसू छूट,ऑफर्स के बाद बस इतनी रह गई है कीमत

Published Date :

Follow Us On :

POCO C50: स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Poco ने हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन पोको सी50 (POCO C50) लॉन्च किया था. ये एक बजट स्मार्टफोन है जो अच्छे फीचर्स से लैस है. फ्लिपकार्ट पर फोन की बिक्री पर इस समय तगड़ा डिस्काउंट चल रहा है और इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स इसे और भी सस्ता बना रहे हैं. आइए इस फोन की कीमत,स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में आपको बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

फोन की डिस्पले की बात करें पोको C50 में 6.50 इंच की डिस्प्ले दी गई है. जो 60hz के रिफ्रेश रेट के साथ है. स्मार्टफोन में मीडियाटेक Helio A22 प्रोसेसर दिया गया है. सुरक्षा के लिए फोन में रियर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया दिया गया है.

POCO C50
GOOGLE

कैमरा

कैमरे की बात करें तो फोन ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 8 मेगापिक्सल प्राइमरी और डेप्थ सेंसर के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

बैटरी

बैटरी की बात करें तो फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 10 वॉट की चार्जिंग के साथ दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में माइक्रो यूएसबी पोर्ट,3.5 एमएम ऑडियो जैक,डुअल सिम,4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, आदि फीचर्स दिए गए हैं.

कीमत और ऑफर्स

भारत में इस स्मार्टफोन के 2 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोपेज वेरियंट का कीमत 8,499 रुपये रखी गई है.जिसे अभी फ्लिपकार्ट पर 38% डिस्काउंट के बाद 5,499 रुपये में खरीदा जा सकता है.जबकि 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,999 रुपये है जिसे 38% की छूट के साथ 6,199 रुपये में खरीदा जा सकता है.वहीं फोन पर बैंक ऑफर की बात करें तो Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिल जाएगा. एक्सचेंज ऑफर में भी फोन पर ₹4950 का फायदा लिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you