टेकWhatsApp पर अब HD क्वालिटी में भेज सकेंगे फोटो...

WhatsApp पर अब HD क्वालिटी में भेज सकेंगे फोटो और वीडियो,जानें पूरा प्रोसेस

-

होमटेकWhatsApp पर अब HD क्वालिटी में भेज सकेंगे फोटो और वीडियो,जानें पूरा प्रोसेस

WhatsApp पर अब HD क्वालिटी में भेज सकेंगे फोटो और वीडियो,जानें पूरा प्रोसेस

Published Date :

Follow Us On :

WhatsApp: व्हाट्सएप आज के समय में दुनिया का सबसे ज्यादा उपयोग किए जाने ऐसा लोकप्रिय एप है जिसे 2 बिलियन से ज्यादा लोग चलाते हैं. व्हाट्सएप अपने यूजर्स को शानदार अनुभव देने के लिए समय-समय पर नए नए फीचर्स को लॉन्च करता रहता है. इसी क्रम में अब व्हाट्सएप पर एक और नया फीचर आ गया है.इस फीचर के द्वारा यूजर अब HD क्वालिटी में फोटो और वीडियो भेज सकेंगे. आइए इस फीचर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

WhatsApp
WhatsApp new Feature

Meta CEO ने कही ये बात

मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर इस फीचर के बारे में बताते हुए कहा है कि व्हाट्सएप पर फोटो शेयर करने को अभी एक अपडेट मिला है अब यूजर एचडी में फोटो को शेयर कर सकते हैं. फोटो भेजने की प्रक्रिया पहले जैसी ही है लेकिन यूजर को अब HD का विकल्प सामने ही मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Electricity bill scam: फर्जी बिजली विभाग का ये मैसेज आपको कर देगा कंगाल, तुरंत हो जाए सतर्क, पढ़ें पूरी खबर

आने वाला है ये AI फीचर

WaBetainfo के मुताबिक व्हाट्सएप वर्जन 2.23.17.14 के साथ एक नया AI फीचर लॉन्च कर सकता है.फिलहाल यह फीचर टेस्टिंग फेज में है. फीचर को लांच होने के बाद यूजर जिस टेक्स्ट मैसेज को लिखेंगे और उस लिखे हुए मुताबिक यूजर के सामने कुछ स्टीकर के विकल्प दिखाई देंगे. स्टिकर को बनाने के लिए भी एक बटन लाने की जानकारी भी मिल रही है.

अब ग्रुप कॉल को कर सकेंगे शेड्यूल

व्हाट्सएप के इस आने वाले फीचर में अब यूजर्स को व्हाट्सएप पर ग्रुप कॉल को शेड्यूल करने का फीचर मिलेगा.व्हाट्सएप इस फीचर को यूजर्स द्वारा की जा रही डिमांड पर लेकर आया है. क्योंकि लोगों को मीटिंग के लिए स्काइप एप का उपयोग करना पड़ रहा था.फिलहाल यह फीचर बीटा यूजर्स के लिए टेस्टिंग फेज में रोल आउट किया गया है. बीटा यूजर्स के लिए इसकी टेस्टिंग की प्रक्रिया सही रही तो आने वाले समय में जल्द ही इसे सभी यूजर्स के लिए लॉन्च कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you