लाइफस्टाइलSuit on Teej : हरियाली तीज में अपनी बीवी...

Suit on Teej : हरियाली तीज में अपनी बीवी को गिफ्ट करें ये खूबसूरत सलवार सूट, बढ़ जायेगा आपस में प्रेम

-

होमलाइफस्टाइलSuit on Teej : हरियाली तीज में अपनी बीवी को गिफ्ट करें ये खूबसूरत सलवार सूट, बढ़ जायेगा आपस में प्रेम

Suit on Teej : हरियाली तीज में अपनी बीवी को गिफ्ट करें ये खूबसूरत सलवार सूट, बढ़ जायेगा आपस में प्रेम

Published Date :

Follow Us On :

Suit on Teej : हरियाली तीज आने में अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं. इस दिन पत्नियां अपने पति की लंबी आयु के लिए पूरा दिन और रात निर्जला व्रत रखती है. ऐसे में आपका भी उनके प्रति कोई फर्ज बनता है. ऐसे में क्यों ना आप इस तीज पर उन्हें उपहार में डिजाइनर सूट गिफ्ट में दें. यदि आप उन्हें एक सुंदर का सूट सलवार गिफ्ट करते हैं तो आप अपनी पत्नी के नजर में और भी स्पेशल पर्सन बन जायेंगे. साथ ही वो काफी खुश भी होंगी. आज हम इस लेख में आपको कुछ ट्रेंडी सूट का कलेक्शन दिखायेंगे जहां से आप आइडिया लेकर अपनी बीवी के लिए एक बढ़िया सा सूट खरीद सकते हैं.

Suit on Teej : पटियाला सूट

Suit on Teej
Suit on Teej

इन दिनों मार्केट में पटियाला सूट काफी ट्रेंड कर रहा है. महिलाएं इन्हें पहनना काफी पसंद करती है. ऐसे में अगर आप अपनी बीवी को हरियाली तीज पर ये सूट गिफ्ट करते हैं तो वो काफी खुश हो जाएंगी.

Suit on Teej : अनारकली सूट

Suit on Teej
Suit on Teej

अनारकली सूट इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है. लड़कियां जमकर इसे खरीद रही है. ऐसे में अगर आप अपनी पत्नी या किसी फ्रेंड को कुछ यूनिक गिफ्ट देना चाहते हैं तो आप इस तरह के सूट को दे सकते हैं. इस तरह के सूट आपको ऑनलाइन या ऑफलाइन किसी भी स्टोर पर आसानी से मिल जायेगा.

ये भी पढ़ें : Curly Hair Care Tips : ब्वॉयफ्रेंड को करना है इंप्रेस, तो ऐसे करें घुंघराले बालों की देखभाल, दिखेंगे घने और चमकदार

नायरा सूट

Suit on Teej
Suit on Teej

जब से ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में नायरा की एंट्री हुई है तब से लड़कियों में फैशन को लेकर काफी क्रेज बढ़ गया है. इस सीरियल में दिखाए गए ज्वैलरी और कपड़े लड़कियों को काफी पसंद आता है. ऐसे में आप भी अपनी बीवी को खुश करने के लिए उन्हें ये नायरा सूट गिफ्ट कर सकते हैं वो इसे देखते ही हैप्पी हो जाएंगी.

प्लाजो कुर्ता

Suit on Teej
Suit on Teej

अगर आसोकी बीवी कॉलेज या ऑफिस जाती है तो आपको उन्हें प्लाजो और कुर्ता गिफ्ट करना चाहिए. ये कुर्ता सेट दिखने में जितना बढ़िया लगता है उससे कई गुना अधिक ये कंफर्टेबल होता है. ऑनलाइन स्टोर पर इस तरह के कुर्ते का हजारों डिजाइंस उपलब्ध है जिसे आप अपने पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Tiktok Ban: टिकटॉक पर फिर गिरी गाज, अब यहां किया गया पूरी तरह बंद

Tiktok Ban: हाल ही में न्यू यॉर्क में टिक...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you