टेककम दाम में बेहतरीन फीचर्स से लैस Peeble Bold...

कम दाम में बेहतरीन फीचर्स से लैस Peeble Bold Pro Smartwatch हुई लॉन्च,मदर्स डे पर मां देखकर हो जाएंगी खुश

-

होमटेककम दाम में बेहतरीन फीचर्स से लैस Peeble Bold Pro Smartwatch हुई लॉन्च,मदर्स डे पर मां देखकर हो जाएंगी खुश

कम दाम में बेहतरीन फीचर्स से लैस Peeble Bold Pro Smartwatch हुई लॉन्च,मदर्स डे पर मां देखकर हो जाएंगी खुश

Published Date :

Follow Us On :

Peeble Bold Pro Smartwatch: आज के समय में अधिकतर लोगों के द्वारा स्मार्टवॉच को पहनने का प्रचलन बढ़ गया है.अगर आप भी स्मार्ट वॉच पहनने के शौकीन हैं तो आज हम आपको Peeble Bold Pro Smartwatch के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है. बता दें इस स्मार्ट वॉच को कंपनी ने अभी लॉन्च किया है. इस स्मार्ट वॉच की डिजाइन इतनी खास है कि इसे देखते ही आपका दिल दीवाना हो जाएगा क्योंकि इसे क्लासिक लुक में पेश किया है.

फीचर्स और डिजाइन

इस स्मार्ट वॉच को कंपनी ने गोल डायल में पेश किया है. मैटेलिक स्ट्रैप इस स्मार्ट वॉच को और भी खास बनाती है. स्मार्ट वॉच में 1.39 इंच की डिस्प्ले 2.5 कवर्ड गिलास के साथ दी गई है. स्मार्ट वॉच में 500 नीटस ब्राइटनेस आती है.

Peeble Bold Pro Smartwatch
Peeble Bold Pro Smartwatch

केलकुलेटर और अलार्म भी से है लैस

स्मार्ट वॉच में 125 से अधिक स्पोर्ट्स स्पोर्ट्स दिए गए हैं. इतना ही नहीं इस स्मार्टवॉच में 100 से अधिक वॉच फेस भी उपलब्ध कराए गए हैं. स्मार्ट वॉच में केलकुलेटर और अलार्म के फीचर्स भी आते हैं.

ये भी पढ़े- Nokia Magic Max: बस कुछ दिन बाद मार्केट में ग्रैंड एंट्री करेगा नोकिया का धांसू फोन, कम कीमत मेंफीचर्स मिलेंगे ताबड़तोड़, देखें डिटेल

महिलाओं के लिए है खास फीचर

स्मार्ट वॉच कॉलिंग फीचर के साथ पेश की गई है. रिमाइंडर छोड़ने के लिए भी इसमें वॉइस असिस्टेंट की व्यवस्था की गई है. स्मार्ट वॉच हार्ट रेट, स्लीप ट्रैकर, आदि फीचर से लैस है और महिलाओं के लिए सेहत का ख्याल रखने के लिए इसमें पीरियड ट्रैकर दिया गया है.

कीमत

Peeble Bold Pro Smartwatch की कीमत की बार करें तो इसे कंपनी ने 2999 रुपए की शुरुआत कीमत पर पेश किया है. इस स्मार्ट वॉच को गोल्ड,ब्लैक और सिल्वर कलर में खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you