ऑटोबस ₹4,211 में घर के जाएं TVS iQube Electric...

बस ₹4,211 में घर के जाएं TVS iQube Electric Scooter, लुक इतना खतरनाक कि पड़ोसी देखते ही जल उठेंगे

TVS iQube Electric Scooter : मौजूदा समय में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड में अचानक से बढ़ोतरी देखी गई है. कई दिग्गज टू व्हीलर कंपनियों के साथ साथ नई कंपनियों ने भी अपने आप को बखूबी प्रदर्शित किया है.

-

होमऑटोबस ₹4,211 में घर के जाएं TVS iQube Electric Scooter, लुक इतना खतरनाक कि पड़ोसी देखते ही जल उठेंगे

बस ₹4,211 में घर के जाएं TVS iQube Electric Scooter, लुक इतना खतरनाक कि पड़ोसी देखते ही जल उठेंगे

Published Date :

Follow Us On :

TVS iQube Electric Scooter : मौजूदा समय में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड में अचानक से बढ़ोतरी देखी गई है. कई दिग्गज टू व्हीलर कंपनियों के साथ साथ नई कंपनियों ने भी अपने आप को बखूबी प्रदर्शित किया है. जिन्हे ग्राहकों से खूब प्यार भी मिला है. ऐसे में अगर आप भी किसी सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं किंतु कम पैसे होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो अब चिंता की कोई बात नहीं है. आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिस पर कंपनी धांसू प्लान ऑफर कर रही है.

TVS iQube Electric Scooter
TVS iQube (Image-TVs Motor)

जी हां हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम TVS iQube Electric Scooter है. जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया था. लॉन्च के बाद से ही इस स्कूटर ने ग्राहकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है. वहीं, कंपनी इस स्कूटर पर फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है. जिसका लाभ उठाकर आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह स्कूटर जबरदस्त फीचर्स और कातिलाना लुक के साथ आती है. ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो इसका लुक देखकर आपके पड़ोसी जल उठेंगे.

TVS iQube Electric Scooter : कितनी है इसकी कीमत

कम्पनी ने इस स्कूटर को करीब 124185 हजार रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया है, वहीं इसके S वेरिएंट की कीमत 130986 रुपये तय की गई है. ऐसे में आपको इस स्कूटर को खरीदने के लिए कम से कम 1.30 लाख रुपए होने चाहिए. लेकिन इतना बजट नहीं है तो चिंता की कोई बात नहीं है. आप इस स्कूटर पर मिल रहे फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर इसे बस 4,221 हजार में आसानी से खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें : जल्द ही मार्केट में गदर मचाने आ रहा Honda Activa Electric स्कूटर, जबरदस्त रेंज से ग्राहकों को बनाएगा अपना दीवाना

क्या है कंपनी का फाइनेंस प्लान

इस स्कूटर को ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से 9.5 % के व्याज दर से 117976 रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आप कंपनी को 6209 रुपए की डाउन पेमेंट कर इसे अपने नाम करा सकते हैं. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 36 महीने के लोन पर खरीदते हैं तो आपको हर महीने 4211 रुपए ईएमआई के रूप में भरना होगा.

TVS iQube Electric Scooter : बैटरी पैक

स्कूटर की इलेक्ट्रिक मोटर 3000 W की पावर जनरेट करती है, जो किसी भी रास्ते पर चलने के लिए पर्याप्त है. इसे चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगता है. वहीं, इसकी राइडिंग रेंज 100km और टॉप स्पीड 78kmph है. यह स्कूटर 2 वेरिएंट और 7 कलर ऑप्शन के साथ आती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you