टेकभारत में इस धांसू ब्रांड ने अपने 20 बेहतरीन...

भारत में इस धांसू ब्रांड ने अपने 20 बेहतरीन Smart TV किए लॉन्च,डिजाइन और फीचर्स में नहीं है कोई मुकाबला

-

होमटेकभारत में इस धांसू ब्रांड ने अपने 20 बेहतरीन Smart TV किए लॉन्च,डिजाइन और फीचर्स में नहीं है कोई मुकाबला

भारत में इस धांसू ब्रांड ने अपने 20 बेहतरीन Smart TV किए लॉन्च,डिजाइन और फीचर्स में नहीं है कोई मुकाबला

Published Date :

Follow Us On :

Smart TV: अगर आप कम दामों में ब्रांडेड स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Panasonic के स्मार्ट टीवी (Smart TV) अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं. बता दें, कम्पनी ने अपने 20 नए गूगल टीवी को देश में लांच कर दिया है.पैनासोनिक ने 32 इंच 43 इंच 55 इंच 56 इंच 75 इंच की डिस्प्ले साइज वाले टीवी कम दामों में पेश किए हैं. स्मार्ट टीवी को कंपनी ने शानदार डिजाइन, जबरदस्त साउंड क्वालिटी और ऑप्टिमाइज्ड डिस्प्ले के साथ पेश किया है. आइए इन स्मार्ट टीवी की कीमतों के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

सबसे पहले बात करते हैं स्मार्ट टीवी की डिस्प्ले की, तो बता दें कि यह स्मार्ट टीवी 4K एचडीआर स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ पेश की गई हैं. स्मार्ट टीवी में यूजर को देखने के दौरान अच्छा अनुभव देने के लिए 4K कलर इंज,HDR 10+ और माइक्रो डिमिंग जैसे डिस्प्ले फीचर दिए गए हैं. कंपनी ने स्मार्ट टीवी की डिस्प्ले के चारों ओर के फ्रेम को हटा दिया है, जिसके बाद एक टीवी एक स्लिम डिजाइन का टीवी बन जाता है जो देखने में बेहद आकर्षक लगता है.

 smart tv
smart tv

कीमत

पैनासोनिक में जिन 20 नए टीवी को लॉन्च किया है उनकी कीमत 19,990 से शुरू होकर ₹319990 तक है. स्मार्ट टीवी 2GB रैम 16GB स्टोरेज के साथ पेश की गई है.पैनासोनिक द्वारा लांच हुई सभी स्मार्ट टीवी ऑडियो टेक्नोलॉजी बूस्टर और 20 वाट स्पीकर के साथ आती हैं.

कनेक्टिविटी

इस पार्टी में कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें गूगल टीवी ईआरसी सपोर्ट, यूएसपी 2.4, एचडीएमआई 2.1, 3.5 मिनी ऑडियो जैक, ब्लूटूथ के साथ वाईफाई के फीचर दिए गए हैं. स्मार्ट टीवी में यूजर को यूट्यूब, डिजनी,हॉटस्टार,प्राइम वीडियो ,नेटफ्लिक्स जैसे ऐप प्री इंस्टॉल मिलेंगे. कंपनी इन सारी स्मार्ट टीवी के साथ ब्लूटूथ रिमोट भी दे रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you