टेक64MP कैमरे के साथ Oppo A98 5G हुआ लॉन्च,5...

64MP कैमरे के साथ Oppo A98 5G हुआ लॉन्च,5 मिनट चार्ज में 6 घण्टे तक चलेगी बैटरी,देखें डिटेल

-

होमटेक64MP कैमरे के साथ Oppo A98 5G हुआ लॉन्च,5 मिनट चार्ज में 6 घण्टे तक चलेगी बैटरी,देखें डिटेल

64MP कैमरे के साथ Oppo A98 5G हुआ लॉन्च,5 मिनट चार्ज में 6 घण्टे तक चलेगी बैटरी,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Oppo A98 5G: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपनी A सीरीज के तहत एक और नया स्मार्टफोन Oppo A98 5G को लॉन्च कर दिया है. Oppo ने अपने फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 256 GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ 5000 mAh की बैटरी दी है जो 5 मिनट के चार्ज 6 घंटे तक चल सकती है. फिलहाल इस फोन को मलेशिया में लांच किया गया है. आइए आपको इसकी स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Oppo A 91 5G स्पेसिफिकेशन की बात करें तो उसमें 6.72 इंच की आईपीएस एलसीडी फुल HD डिस्प्ले दी गई है. जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. स्मार्टफोन में 8GB रैम+ 256जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है.

रैम

स्मार्टफोन 8GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट हासिल है. ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह फोन एंड्राइड 13 बेस्ट कलर्स पर संचालित होता है. स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 के साथ लांच किया गया है.

ये भी पढ़ें : Nokia C22: इस दिन लॉन्च होगा नोकिया का ये धांसू फोन, सिंगल चार्ज में 3 दिन चलेगी बैटरी, कम कीमत में हैं तगड़े फीचर्स, पढ़ें

Oppo A98 5G
Oppo A 98 5G

कैमरा

वही स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा,2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस सेंसर शामिल है. वीडियो और सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है जिसे 67 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल है. स्मार्टफोन का वजन 192 ग्राम है.

कीमत

स्मार्टफोन की कीमतों के बारे में अभी कंपनी ने कुछ नहीं बताया है. स्मार्टफोन को कुल ब्लैक और रिमी ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है.उम्मीद की जा रही है कि यह फोन जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है. जैसे ही फोन भारत में होगा,आर्टिकल को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you