ऑटो374 सीसी का पावरफुल इंजन, 31 की माइलेज, यह...

374 सीसी का पावरफुल इंजन, 31 की माइलेज, यह है Royal Enfield की ‘सौतन’

-

होमऑटो374 सीसी का पावरफुल इंजन, 31 की माइलेज, यह है Royal Enfield की ‘सौतन’

374 सीसी का पावरफुल इंजन, 31 की माइलेज, यह है Royal Enfield की ‘सौतन’

Published Date :

Follow Us On :

Benelli Imperiale 400: मोटरसाइकिल सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड बाइक का मार्केट में अपना अलग ही क्रेज है। लेकिन इसके टक्कर की एक बाइक बाजार में मौजूद है। यह बाइक 374 cc के पावरफुल इंजन के साथ ऑफर की जा रही है। इतना ही नहीं यह बड़े इंजन साइज की बाइक सड़क पर 31 kmpl की हाई माइलेज देती है।

12 लीटर का फ्यूल टैंक

इस जबरदस्त बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। यह बाइक 205 kg की है, जिससे सड़क पर यह जानदार ग्राउंड क्लीयरेंस देती है। इस बिग साइज बाइक में 12 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है, जिससे लॉन्ग रूट पर इसमें जल्दी-जल्दी पेट्रोल भरवाने की टेंशन नहीं होती।

बाइक में ट्यूबलेस टायर

इस हाई एंड बाइक में ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं, यह टायर जल्दी से फिसलते नहीं है। इस बाइक में स्पोक व्हील मिलते हैं, जिससे इसके लुक्स एन्हांस होते हैं। बाइक की सीट हाइट 780 mm की है। जिससे इसे सड़क पर चलाना और कंट्रोल करना आसान है।

ये भी पढे़ : ₹18,730 की EMI पर घर ले जाएं Mahindra Bolero, घरवाले देखते ही चूम लेंगे माथा

एक वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन

Benelli Imperiale 400 क्रूजर बाइक है, जिसे खास न्यू जेनरेशन को ध्यान में रखकर फ्यूचरिस्टिक लुक दिया गया है। इसमें फिलहाल एक वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह बाइक शुरुआती कीमत 234917 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है।

बाइक के आगे और पीछे दोनों में डिस्क ब्रेक

बाजार में यह बाइक Royal Enfield Classic 350 और Jawa Standard जैसे बाइकों को टक्कर देती है। Benelli Imperiale 400 में 374cc का दमदार BS6 इंजन है। इसमें 20.7 bhp की पावर और 29 Nm का टॉर्क मिलता है। बाइक के आगे और पीछे दोनों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इसमें एडिशन सेफ्टी के लिए एंटी ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। यह सिस्टम बाइक को फिसलने से बचाता है।

बाइक में टर्न इंडिकेटर

इस शानदार लुक्स वाली बाइक में सभी एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इसमें गोल हेडलैंप के साथ एक क्रोम का यूज किया गया है। बाइक में टर्न इंडिकेटर, टेल लैंप, मिरर, लीवर और स्टील-डबल क्रैडल फ्रेम मितले हैं। बाइक में आरामदायक सफर के लिए स्प्लिट सिंगल सीट दी गई है। इसमें  ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है।

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you