ऑटो55Kmpl की माइलेज.. दिखने में खूबसूरत, ₹1 लाख से...

55Kmpl की माइलेज.. दिखने में खूबसूरत, ₹1 लाख से भी कम में घर ले जाएं होंडा की नई Shine

-

होमऑटो55Kmpl की माइलेज.. दिखने में खूबसूरत, ₹1 लाख से भी कम में घर ले जाएं होंडा की नई Shine

55Kmpl की माइलेज.. दिखने में खूबसूरत, ₹1 लाख से भी कम में घर ले जाएं होंडा की नई Shine

Published Date :

Follow Us On :

Honda Shine : यदि आप भी 1 लाख रुपए से कम कीमत पर कोई बढ़िया बाइक लेना चाह रहे हैं तो क्यों न एक बार Honda Shine के बारे में विचार किया जाएं. ये बाइक दिखने में तो खूबसूरत है ही, इसके साथ ही ये 1 लीटर पेट्रोल में 55 किलोमीटर का दूरी तय करती है. इसके अलावा इसमें भरपूर फीचर्स भी मिलते हैं जो आम आदमी के कंफर्ट के लिहाज से काफी बढ़िया है.

होंडा शाइन बाइक 125सीसी सेगमेंट की बेस्ट बाइक है. इसमें 123.94cc का इंजन मिलता है जो 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से कनेक्ट है. वहीं, बाइक का मोटर 10.59बीएचपी की पावर और 11एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. ये मोटरसाइकिल BS6 के अनुरूप है. इसके दोनों पहियों पर कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स लगा है.

ये भी पढे़ : Bajaj Pulsar RS 200 ने पावरफुल इंजन से मचाया धमाल, लुक्स देख आपके भी छूट जायेंगे पसीने

ग्रामीण सड़कों के लिए भी है परफेक्ट

आपको बता दें, होंडा शाइन एक लीटर पेट्रोल में 55 किलोमीटर की दूरी तय करती है. वहीं, एक बार गाड़ी की टंकी फुल करवा ले तो 500km से अधिक की दूरी तय कर सकती है क्योंकि इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 10.5 लीटर की है. खास बात ये है कि इसका वजन काफी कम है. जिस वजह से ये ग्रामीण सड़कों के लिए भी परफेक्ट है.

1 लाख रुपए से भी कम में ले जाएं Honda Shine

Honda Shine 2 वेरिएंट में आती है और इसकी शुरुआती कीमत 93,450रुपए है जबकि टॉप मॉडल की कीमत 97,928 रुपए रखी गई है. ऐसे में यदि आप इस बाइक को खरीदते हैं तो ये आपको 5 रंगीन में मिलेगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you