टेकNokia C22: इस दिन लॉन्च होगा नोकिया का ये...

Nokia C22: इस दिन लॉन्च होगा नोकिया का ये धांसू फोन, सिंगल चार्ज में 3 दिन चलेगी बैटरी, कम कीमत में हैं तगड़े फीचर्स, पढ़ें

-

होमटेकNokia C22: इस दिन लॉन्च होगा नोकिया का ये धांसू फोन, सिंगल चार्ज में 3 दिन चलेगी बैटरी, कम कीमत में हैं तगड़े फीचर्स, पढ़ें

Nokia C22: इस दिन लॉन्च होगा नोकिया का ये धांसू फोन, सिंगल चार्ज में 3 दिन चलेगी बैटरी, कम कीमत में हैं तगड़े फीचर्स, पढ़ें

Published Date :

Follow Us On :

Nokia C22: नोकिया इन दिनों कई स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर खूब चर्चा बटोर रही है. कंपनी के द्वारा हर सेगमेंट में कोई न कोई फोन शामिल है. हाल ही में खबर आई है कि कंपनी अपने अपकमिंग फोन सेगमेंट को विस्तार देते हुए 11 मई को Nokia C22 को पेश करने की प्लानिंग कर रही है. हाल ही में कंपनी के ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें इस फोन की पहली झलक देखने को मिल रही है. इस लेख में हम आपको इस फोन के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में जानकारी देने वाले हैं.

ये हो सकते हैं संभावित फीचर्स

कंपनी के Nokia C22 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी जा सकती है. फोन को वॉटर रेजिस्टेंट के फीचर के साथ पेश किया जाएगा. इसको आईपी 52 की रेटिंग प्रदान की गई है. फोन एंड्रॉयड 13 गो ए़डिशन ऑपरेटिंग सिस्टम पर परफॉर्म करेगा. इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलने की संभावना है. जिसमें पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल का हो सकता है.

लॉन्च डेट

Nokia C22
Nokia C22

कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसके लॉन्च की घोषणा की गई है. साथ ही इसके कुछ फीचर्स को भी रोल आउट किया गया है. इस फोन को कई बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है. बता दें कि कंपनी ने इसी सीरीज का नोकिया सी 32 को इसी साल फरवरी के माह में यूरोपीय मार्केट में पेश किया था.

बैटरी

इस फोन कंपनी बैटरी के लिहाज से यूजर्स को निराश नहीं करने वाली है. इसमें 5000 MAh की बड़ी बैटरी का पावर सपोर्ट दिया गया है. कंपनी का कहना है इसे एक बार की चार्जिंग में तीन दिन तक इस्तेमाल किया जा सकेगा.

ये भी पढ़ें- Flipkart Big Saving Deys में 10 हजार से कम दाम में मिल रहे हैं जबरदस्त फोन,जानें ऑफर्स और फीचर्स

कीमत

बता दें कंपनी के द्वारा इसकी कीमतों के बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है. लेकिन इसी सीरीज नोकिया सी 22 की बात करें तो इसे कंपनी ने EUR 109 (यानी 9,500 रुपये) की कीमत पर यूरोपीय बाजारों में लॉन्च किया था. इसके कलर वेरिएंट की बात करें तो ये चारकोल, पर्पल और सैंड कलर में पेश किया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you