टेक256 स्टोरेज और धांसू कैमरे के साथ देश में...

256 स्टोरेज और धांसू कैमरे के साथ देश में जल्द लॉन्च होगा Oppo A78 4G,कीमत भी होगी कम

-

होमटेक256 स्टोरेज और धांसू कैमरे के साथ देश में जल्द लॉन्च होगा Oppo A78 4G,कीमत भी होगी कम

256 स्टोरेज और धांसू कैमरे के साथ देश में जल्द लॉन्च होगा Oppo A78 4G,कीमत भी होगी कम

Published Date :

Follow Us On :

हाल ही में Oppo ने A Series के अंतर्गत आज अपना Oppo A78 4G को इंडोनेशिया में लॉन्च किया था.लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि इसे बहुत जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा. स्मार्टफोन को 50 मेगापिक्सल कैमरा और 5000 mAh की बैटरी जैसे शानदार फीचर्स से लैस किया गया है. आइए इस फोन की स्पेसिफिकेशन और संभावित कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

स्मार्ट फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.43 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दी गई है.स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्टज है.स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 680 प्रोसेसर आता है.Oppo A78 4G में रैम की बात करें तो इसमें 8GB रैम और 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मिलता है.जिसको माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड कस्टमाइज ColourOS 13.1 पर संचालित होता है. सेफ्टी के लिए फोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Samsung galaxy Z Fold 5 vs galaxy Z fold 4 मजबूती से लेकर कैमरा तक जानें किस पर कौन पर पड़ता भारी

Oppo A78 4G
Oppo A78 4G

कैमरा

Oppo A78 4G में कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है.स्मार्टफोन के फ्रंट पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है जिसे 67 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल है. कंपनी का दावा है कि यह फोन आधे घंटे में 76% चार्ज हो जाता है.

संभावित कीमत

Oppo A78 4G की कीमत की बात करें तो इस की कीमत IDR 3599,000 (लगभग 19,500) है. रिपोर्ट के मुताबिक इसे भारत में 18 से ₹20 हजार के बीच में लांच किया जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि फोन 27 अगस्त को लॉन्च हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you