टेकOneplus open: गूगल और सैमसंग को रुलाने के लिए...

Oneplus open: गूगल और सैमसंग को रुलाने के लिए वनप्लस लॉन्च करेगी फोल्डेबल फोन,फीचर्स में नहीं टिकेगा कोई सामने

-

होमटेकOneplus open: गूगल और सैमसंग को रुलाने के लिए वनप्लस लॉन्च करेगी फोल्डेबल फोन,फीचर्स में नहीं टिकेगा कोई सामने

Oneplus open: गूगल और सैमसंग को रुलाने के लिए वनप्लस लॉन्च करेगी फोल्डेबल फोन,फीचर्स में नहीं टिकेगा कोई सामने

Published Date :

Follow Us On :

Oneplus open: आज कल लोगों पर फोल्डेबल फोन चलाने का क्रेज अलग ही लेवल का है यही वजह कंपनियां भी इस सेगमेंट को फीका नहीं छोड़ना नहीं चाहती हैं. फोल्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट में कई कंपनियां हैंडसेट लॉन्च कर चुकी हैं तो कुछ ब्रांड इन दिनों फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं. खबर है कि जल्द ही मार्केट में वन प्लस के द्वारा दो डिस्प्ले और सेल्फी कैमरे के साथ प्रीमियम रेंज में फोल्डेबल फोन लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी बीते काफी समय से इस पर काम कर रही है. इसकी तैयारियां अपने अंतिम चरण में प्रवेश कर चुकी हैं. हम इस लेख में इसी के बारे में विस्तार से जान रहे हैं.

वन प्लस करेगी ओप्पो विवो की हवा खराब

टिप्स्टिर मैक्स जैंबोर के मुताबिक इस फोन Oneplus open के नाम से मार्केट में लाया जा सकता है. इनके द्वारा शेयर की गई एक पोस्ट में बताया गया कि इसमें फोन में दो डिस्प्ले दी जा सकती हैं. इसके अलावा फ्रंट पैनल पर दो सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकते हैं. रैंडर्स की माने तो इसका मुख्य डिस्प्ले 7.8 इंच के साइज और एमोलेड पैनल के साथ आएगा. इसमें फ्लैट आईलैंड कैमरा, बाईं साइड में सेकेंडरी डिस्प्ले और अलर्ट स्लाइडर दिया जा सकता है. इसके रैम और स्टोरेज की बात करें तो ये 16 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Oneplus nord 3 vs oneplus 11R दोनों में से किसे लेना होगा फायदेमंद, किसमें हो जाएगा घाटा, जानें यहां

मिलेगा शक्तिशाली प्रोसेसर

Oneplus open
Oneplus open

इसमें परफॉरमेंस के लिए कंपनी शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट ऑफर कर सकती है. यह फोन Oxygen OS Fold पर काम करने में सक्षम होगा. कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाईफाई और जीपीएस की सुविधा इसमें दी जाएगी. ऑप्टिक्स की बात करें तो इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा. जो ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन के साथ आएगा. इसमें 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 32 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस दिया जाएगा. सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें 32-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you