टेकOneplus nord N30 5G: वन प्लस के द्वारा खामोशी...

Oneplus nord N30 5G: वन प्लस के द्वारा खामोशी से लॉन्च किया गया ये फोन मार्केट में मचाएगा शोर,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकOneplus nord N30 5G: वन प्लस के द्वारा खामोशी से लॉन्च किया गया ये फोन मार्केट में मचाएगा शोर,पढ़ें डिटेल

Oneplus nord N30 5G: वन प्लस के द्वारा खामोशी से लॉन्च किया गया ये फोन मार्केट में मचाएगा शोर,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Oneplus nord N30 5G: चाइना की टेक कंपनी वन प्लस के द्वारा Oneplus nord N30 5G को मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है. लॉन्च से पहले इसे कई साइट्स पर लिस्ट किया गया था बता दें, ये लेटेस्ट स्मार्टफोन कंपनी के विगत वन प्लस नॉर्ड एन20 5जी के अपग्रेड के तौर पर पेश किया है. इसमें कई फीचर्स नए जोड़े गए हैं. इसमें कंपनी ने स्नैपड्रैगन के शक्तिशाली प्रोसेसर, सुपरवुक फास्ट चार्जिंग जैसी सुविधाएं दी है तो चलिए फिर इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बारीकी से जान लेते हैं ताकि इसे आप खरीदने के लिए मूड बना सकें.

Oneplus nord N30 5G स्पेसिफिकेशन

वन प्लस की तरफ से ऑफर किए गए इस फोन में 6.72 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो एलसीडी पैनक के साथ जोड़ी गई है. इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज,391 पिक्सल डेंसिटी के अलावा आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है. इसके अलावा इस एचडी प्लस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल का है. फोन को परफॉर्मेंस के लिहाज से स्नैपड्रैगन 695 ऑक्टाकोर प्रोसेसर से लैस किया गया है. इसमें ग्राफिक्स कार्ड भी लगा हुआ है जो एड्रेनो 619 जीपीयू है. फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम 13 पर ही काम करता है. इसके ऑपरेटिंग सिस्टम का नाम OxygenOS 13 है.

कैमरा और बैटरी में कैसा है फोन

Oneplus nord N30 5G कैमरा और बैटरी के लिहाज से देखें तो इसमें रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. जिसका प्रमुख कैमरा 108-मेगापिक्सल (Samsung S5KHM6SX03),सैकेंड्ररी सेंसर दो मेगापिक्सल जो कि डेप्थ है. वहीं 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया जाता है. सेल्फी के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जाता है. पावर के लिए इस फोन में 5,000MAh की क्षमता वाली बैटरी दी गई है जो 50 वॉट की सुपरवूक फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. सिक्योरिटी के मद्देनजर इसमें बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाता है.

ये भी पढ़ें- Cheapest AC in india: पंखे से भी कम दाम में आते हैं ये जबर कूलिंग देने वाले एसी, लोगों में मची है खरीदने की होड़

Oneplus nord N30 5G कीमत

फोन की कीमत की बात करें तो यह 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आता है. कंपनी ने इस फोन का इकलौता वेरिएंट ही मार्केट में उतारा है. इसकी कीमत 299,99 डॉलर यानि 24,800 रुपये रखी गई है. फोन क्रोमेटिक कलर में मौजूद है. बता दें प्री बुकिंग करने वाले ग्राहकों को कंपनी वन प्लस के नॉर्ड 2 ईयरबड्स फ्री में दे रही है. जिनकी कीमत 59 डॉलर(करीब 4,900 रुपये) है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you