टेकOnePlus Ace 2 Pro: बुलेट की स्पीड से काम...

OnePlus Ace 2 Pro: बुलेट की स्पीड से काम करेगा ये तगड़ा स्मार्टफोन, 24 जीबी रैम के साथ मिलेगा 1TB स्टोरेज, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकOnePlus Ace 2 Pro: बुलेट की स्पीड से काम करेगा ये तगड़ा स्मार्टफोन, 24 जीबी रैम के साथ मिलेगा 1TB स्टोरेज, पढ़ें डिटेल

OnePlus Ace 2 Pro: बुलेट की स्पीड से काम करेगा ये तगड़ा स्मार्टफोन, 24 जीबी रैम के साथ मिलेगा 1TB स्टोरेज, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

OnePlus Ace 2 Pro की लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है। पिछले कुछ दिनों के भीतर ही इसे कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्ट किया गया है। हाल ही में कंपनी ने इस अपकमिंग फोन के स्पेक्स और फीचर्स को टीज करना शुरू किया है। हम यहां आपको इसके स्पेक्स और फीचर्स के बारे में बता रहे हैं।

16 अगस्त को होगी लॉन्चिंग

OnePlus Ace 2 Pro 16 अगस्त बुधवार को चीन में लॉन्च होने वाला है। लॉन्च इवेंट स्थानीय समयानुसार दोपहर 2:30 बजे शुरू होगा। इसे ब्रांड के आधिकारिक वीबो हैंडल और देश के अन्य स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। जो रिपोर्ट्स हैं उनके आधार पर इसका डिज़ाइन वनप्लस 11 सीरीज़ जैसा ही रहने वाला है। डिजाइन के लिहाज से इसमें एक सर्कुलर मॉड्यूल के साथ साइड फ्रेम दिया गया है, जिसमें तीन सेंसर और एक एलईडी फ्लैश मिलता है। डिवाइस ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा।

OnePlus Ace 2 Pro के स्पेसिफिकेशन

इस अपकमिंग फोन में 6.7-इंच OLED कर्व्ड डिस्प्ले दिया जाएगा, जो 1.5K पिक्सल रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,600 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ मिलता है। स्मार्टफोन में कंपनी की रेनवॉटर टच कंट्रोल तकनीक की सुविधा होने की भी पुष्टि की गई है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह गीले मौसम में असफल टच रिस्पॉन्स इनपुट की समस्या को हल कर देगा या यदि उपयोगकर्ता के हाथ पसीने से तर हैं। डिवाइस एक रिपोज्ड ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर से भी लैस होगा जो पिछले वनप्लस फोन की तुलना में बेहतर अनुभव के लिए 2 सेमी ऊंचा है।

ये भी पढ़ें- Oppo A58 Vs Redmi Note 12 में कौन है बेस्ट और सस्ता,तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

प्रोसेसर और स्टोरेज

इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस होने की पुष्टि की गई है। यह 24GB तक LPDDR5X रैम और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज तकनीक से लैस होगा। यह दुनिया का एक मात्र डिवाइस होने वाला है जिसमें तियांगोंग कूलिंग सिस्टम देने की बात कही गई है। इसमें पावर लेने के लिए 150W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 5,000mAh बैटरी यूनिट प्रदान की जाएगी। ब्रांड GaN चार्जर भी पेश कर रहा है जो कॉम्पैक्ट है और लैपटॉप और गेमिंग कंसोल के लिए 45W PD को सपोर्ट करता है।

वनप्लस ऐस 2 प्रो की कीमत

वनप्लस ऐस 2 प्रो की कीमत अभी तक किसी भी लीक या अफवाह में सामने नहीं आई है। लॉन्चिंग के समय ही ये जानकारी सामने आएगी, फिलहाल भारत में लॉन्च को लेकर भी कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you