टेकOppo A58 Vs Redmi Note 12 में कौन है...

Oppo A58 Vs Redmi Note 12 में कौन है बेस्ट और सस्ता,तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

-

होमटेकOppo A58 Vs Redmi Note 12 में कौन है बेस्ट और सस्ता,तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

Oppo A58 Vs Redmi Note 12 में कौन है बेस्ट और सस्ता,तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Oppo A58 Vs Redmi Note 12: अगर आप कम कीमत में शानदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको हाल ही में लांच हुए Oppo A58 4G और Redmi Note 12 के बारे बताने वाले हैं यह दोनों फोन बेहतरीन कैमरे के साथ एक से बढ़कर एक फीचर से लैस हैं. आइए आपको स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Oppo A58 4G

डिस्प्ले

Oppo A58 4G की स्पेशल की बात करें तो इसमें 6.72 इंच की फुल एचडी एलसीडी डिस्पले की गई है.स्क्रीन 680 निटस की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है.

रैम और प्रोसेसर

फोन में की बात करें तो इसमें 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज जाता है जिसको माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर दिया गया है.फोन में ग्राफिक्स के लिए ARM Mali G52 GPU आता है.

कैमरा

Oppo A58 4G में कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियल कैमरा सेटअप के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और दो मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में वीडियो और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर दिया गया है.

ये भी पढ़ें : Redmi K60 Ultra: डिजाइन के मामले में आ रहा है एकदम चकाचक फोन, फीचर्स देख मुंह से निकलेगी जमकर तारीफ

कीमत

Oppo A58 4G के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत की बात करें तो इसे भारत में ₹14999 की कीमत में पेश किया गया है. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ग्रीन और ब्लैक कलर में बेचा जा रहा है.

Redmi Note 12 स्पेसिफिकेशन

वहीं बात अगर Redmi Note 12 की स्पेसिफिकेशन की करें तो स्मार्टफोन में FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6-इंच OLED डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को पेश करती है. स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो फोन मेंस्नैपड्रैगन 4 Gen 1 5G प्रोसेसर दिया गया है.

रैम

फोन 8GB और 256 GB का इनबिल्ड स्टोरेज दिया गया है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए वन TB तक बढ़ाने का विकल्प भी दिया गया है.

कैमरा

स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

बैटरी

फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जिसे 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

कीमत और ऑफर्स

स्मार्ट फोन की कीमत की अगर बात करें तो इसके 4GB रैम और 128 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 17,999 है लेकिन फिलहाल इसे छूट के बाद 16, 999 रूपए में लिया जा सकता है. उसके बाद ग्राहक अगर आईसीआईसी और एसबीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए इस फॉर्म को खरीदते हैं तो उन्हें ₹2000 तक की छूट और मिल जाएगी. इसके बाद इस फोन को मात्र ₹14999 में खरीदा जा सकता है.स्मार्टफोन मिस्टिक ब्लू, फास्टेड ग्रीन, और मैट ब्लैक कलर में आता है.

नोट: (कीमतें और ऑफर्स ई-कॉमर्स वेबसाइट के अधीन हैं हम इसके लिए उत्तरदाई नहीं हैं.)

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you