खेलIndian Cricket Team: भगवान के बड़े वाले भक्त है...

Indian Cricket Team: भगवान के बड़े वाले भक्त है यह 5 भारतीय खिलाड़ी, घंटो तक करते हैं पूजा

-

होमखेलIndian Cricket Team: भगवान के बड़े वाले भक्त है यह 5 भारतीय खिलाड़ी, घंटो तक करते हैं पूजा

Indian Cricket Team: भगवान के बड़े वाले भक्त है यह 5 भारतीय खिलाड़ी, घंटो तक करते हैं पूजा

Published Date :

Follow Us On :

Indian Cricket Team: भारत एक ऐसा देश हैं जहां पूजा पाठ का काफ़ी ज्यादा अहमियत है. लोग भगवान की भक्ति में डूबे रहते हैं. बॉलिवुड के सितारें हो या मैदान में खेलने वाले खिलाड़ी सभी भगवान के भक्ति में डूबे रहते हैं. वही भारतीय टीम के भी कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो भगवान की भक्ति में लीन रहते हैं और घंटो तक पूजा पाठ में लगे रहते हैं. आज आपको बताते हैं पांच ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो भगवान की भक्ति में डूबे रहते हैं.

चेतेश्वर पुजारा

Chiteshwar Pujara
Chiteshwar Pujara

भारतीय टेस्ट टीम के बड़े बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा भी भगवान में बहुत ज्यादा विश्वास रखते हैं. यह बात खुद उन्होंने कई बार कही हैं. कई चैनल्स को दिए अपने इंटरव्यू में पुजारा ने यह बात कही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा दिन में लग भाग 4 से 5 घंटे तक भगवान की पूजा में डूबे रहते हैं.

शिखर धवन

Shikhar Dhawan
Shikhar Dhawan

भारत के ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन भी काफी ज्यादा पूजा पाठ करते हैं. शिखर भगवान पर अटूट विश्वास रखते हैं. यही वजह है के वह अपने जीवन में खुश हैं. शिखर ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा है के उनके खुश रहने का कारण भगवान पर अटूट विश्वास है. पूजा पाठ के कारण ही शिखर धवन हर परिस्थिति में खुश रहते हैं.

विराट कोहली

Virat Kohli
Virat Kohli

भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम भी इस सूची में शामिल हो गया है. गौरतलब हो के विराट पहले भगवान से इतना जुड़े हुए नही थें. लेकिन शादी के बाद उनका और भगवान का रिश्ता काफी गहरा हो गया है. विराट अक्सर अपनी पत्नी और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ मंदिर में दिखाई देते हैं.

यह भी पढ़े:- IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच निर्णायक मुक़ाबला आज, जाने पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

कुलदीप यादव

Kuldeep Yadav
Kuldeep Yadav

अपनी फिरकी से बल्लेबाज़ों के सर चकराने वाले स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव भी भगवान से काफी जुड़े हुए खिलाड़ी हैं. खबरों के मुताबिक कुलदीप यादव भगवान कृष्ण के काफी बड़े भक्त हैं. मथुरा से उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती है. वही कुलदीप पूजा पाठ के काफी ज्यादा विश्वास रखते है. यही वजह है के कुलदीप का आत्मविश्वास कभी कम नही होता है.

सूर्यकुमार यादव

Surya Kumar Yadav
Surya Kumar Yadav

भारत के घातक बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव का नाम भी इस सूची में हैं. सूर्य अक्सर मंदिरों में दर्शन करते दिखाई देते हैं. अपने सोशल मीडिया हैंडल से वह अक्सर इसकी तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

बाजार में धूम मचाने आ गया है OnePlus का ये नया स्मार्टफोन, जानें इसके धांसू फीचर्स

OnePlus: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने हाल ही...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you