टेकNubia Neo 5G: बहुत सस्ता गेमिंग फोन ला रही...

Nubia Neo 5G: बहुत सस्ता गेमिंग फोन ला रही ZTE Nubia, दमदार स्पेसिफिकेशन से होगा लैस, जानें कीमत और लॉन्च डेट

-

होमटेकNubia Neo 5G: बहुत सस्ता गेमिंग फोन ला रही ZTE Nubia, दमदार स्पेसिफिकेशन से होगा लैस, जानें कीमत और लॉन्च डेट

Nubia Neo 5G: बहुत सस्ता गेमिंग फोन ला रही ZTE Nubia, दमदार स्पेसिफिकेशन से होगा लैस, जानें कीमत और लॉन्च डेट

Published Date :

Follow Us On :

Nubia Neo 5G: गेमिंग फोन के लिए सबसे जरुरी चीज प्रोसेसर होता है ताकि वह हैवी वर्क लोड़ को झेल पाए. गेमिंग फोन कीमत में काफी मंहगे आते हैं लेकिन ZTE की Nubia का नया गेमिंग फोन मार्केट में पेश करने की योजना बना रही है. खास बात है कंपनी इसे बहुत सस्ती कीमत पर तैयार कर रही है. इसकी प्री-बुकिंग 20 जून से शुरू होने वाली है. पहले ये गेमिंग फोन चाइनीज बाजार में पेश किया जाएगा. जहां इसकी प्री ऑडर्स कंपनी कुछ ही दिनों में लेना शुरू कर देगी. इस लेख में इस गेमिंग फोन संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में ही हम आपको बताने वाले हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं कि आखिर कंपनी इसमें क्या कुछ ऑफर कर सकती है.

Nubia Neo 5G के संभाविक स्पेसिफिकेशन

इस गेमिंग फोन के बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई लेकिन कहा गया इसमें कंपनी परफॉर्मेंस के लिए कंपनी में Qualcomm या MediaTek जैसे लीडिंग प्रोसेसर्स का सपोर्ट नहीं देने वाली है बल्कि इनकी जगह पर कोई और चिपसेट फोन में देखने को मिल सकता है. खबर है कि इसमें Unisoc T820 चिपसेट देखने को मिल सकता है. जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है जिसका ARM Cortex-A76 है जो कि 2.7 GHz की फ्रिक्वेंसी पर क्लॉक किया गया है. इसमें संभावित तौर पर 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिल सकती है जो कि HD+ रेजोल्यूशन और 1600 x 720 पिक्सल के 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ में आएगी. वहीं इसका रिफ्रेश रेट 90Hz हो सकता है.

बैटरी

फोन में पावर के लिए 5,000 MAh की बैटरी दी जाएगी जो 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट प्रदान करेगी. इसमें 4 जीबी रैम देखने को मिलेगी. इसके अलावा इसके बारे में कुछ भी अपडेट सामने नहीं आया है. कंपनी की तरफ से न तो इसके कीमतों के बारे में कुछ कहा गया है और न ही कीमत पर कोई जानकारी मिली है.

ये भी पढ़ें- Cheapest Refrigerator:कम दाम में ज्यादा कूलिंग करने वाले इन फ्रिज का नहीं है कोई मुकाबला,तुरंत देखें डिटेल

संभावित कीमत

इस अपकमिंग फोन की कीमत के बारे में बात करें तो संभावित तौर पर इसकी कीमत 200 डॉलर (लगभग 16 हजार रुपये) के इर्द-गिर्द हो सकती है हालांकि भारत में इसकी कीमतें इससे कम या ज्यादा हो सकती हैं लेकिन फिलहाल तो इसके लॉन्च को लेकर ही कन्फर्म नहीं है कि ये फोन भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you