ऑटो140KM की रेंज वाली इस Electric बाइक ने मचाया...

140KM की रेंज वाली इस Electric बाइक ने मचाया बवाल,₹1.5 लाख से भी कम में ले जाएं घर

PURE EV eTryst-350 : PURE EV के eTryst-350 इलेक्ट्रिक बाइक में 3.5kWh लिथियम आयन बैटरी दिया गया है जो सिंगल चार्ज में 140km का रेंज देती है. इसकी कीमत 1,49,999 है.

-

होमऑटो140KM की रेंज वाली इस Electric बाइक ने मचाया बवाल,₹1.5 लाख से भी कम में ले जाएं घर

140KM की रेंज वाली इस Electric बाइक ने मचाया बवाल,₹1.5 लाख से भी कम में ले जाएं घर

Published Date :

Follow Us On :

PURE EV eTryst-350 : इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी PURE EV की कई गाड़ियां घरेलू बाजार में धमाल मचा रही है, क्योंकि कंपनी अपने वाहनों में बढ़िया परफार्मेंस के साथ साथ धाकड़ रेंज भी ऑफर कराती है. हाल ही में कंपनी ने अपनी स्ट्रीट बाइक PURE EV eTryst-350 को मार्केट में पेश किया है. इस बाइक ने काफी कम समय में ही ग्राहकों के दिल में एक अलग जगह बना ली है. बता दें, ये बाइक सिंगल चार्ज में 140 किलोमीटर तक का रेंज देती है. वहीं, इसकी कीमत पर बजट में हैं…

PURE EV eTryst-350
PURE EV eTryst-350

कितनी है इसकी कीमत

आपको बता दें, PURE EV eTryst-350 को कंपनी के एक वेरिएंट और तीन रंगों में पेश किया है. वहीं, इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती कीमत 1,49,999 रुपए है. हालांकि इसे ऑनरोड खरीदने पर ये थोड़ी महंगी हो सकती है. बता दें, बाइक का मोटर 3000w पावर प्रोड्यूस करता है और इसका फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक के साथ आता है.

PURE EV eTryst-350 : बैटरी पैक और रेंज

इस इलेक्ट्रिक बाइक में 3.5kWh लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है जो 4kW का पीक प्रोड्यूस करता है. PURE EV eTryst-350 सिंगल चार्ज में 90 से 140 किलोमीटर तक का रेंज देने में सक्षम है और इसकी टॉप स्पीड 85 किलो मीटर प्रति घंटे की है. बता दें, बाइक में 16 डिग्री की ग्रेडेबलिटी दी गई है.

ये भी पढे़ : Tata-Mahindra की टेंशन बढ़ाने आ रही नई स्कोडा Electric SUV, कीमत होगी आम आदमी के बजट में, जानें

6 घंटे में होती है फुल चार्ज

आपको बता दें, इस बाइक को 84 V 8A CC-CV Portable चार्जर से चार्ज करने में 0 से 100 फीसदी 6 घंटे में फुल चार्ज होगी. बाइक में तीन राइडिंग मोड देखने को मिलता है. इसका ड्राइव मोड 60kmph, क्रॉस ओवर मोड 75kmph और थ्रिल मोड 85kmph का स्पीड ऑफर करता है.

PURE EV eTryst-350 : फीचर्स

फीचर्स के तौर पर इसमें 7 इंच का एलईडी स्क्रीन उपलब्ध कराया गया है. इसके अलावा बाइक में डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, लो बैटरी इंडिकेटर, एलईडी टर्न सिग्नल और इंजन स्टार्ट स्टॉप की सुविधा दी गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

कहीं आप भी नहीं हो रहे Phone Tapping के शिकार, ये हैं संकेत, देखें

Phone Tapping Alert: आज के समय में हैकर्स लोगों...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you