टेकNokia minima 2100 plus: ओप्पो के सिर का ताज...

Nokia minima 2100 plus: ओप्पो के सिर का ताज छीनने आ रहा है नोकिया का ये दमदार स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत

-

होमटेकNokia minima 2100 plus: ओप्पो के सिर का ताज छीनने आ रहा है नोकिया का ये दमदार स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत

Nokia minima 2100 plus: ओप्पो के सिर का ताज छीनने आ रहा है नोकिया का ये दमदार स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Nokia minima 2100 plus मार्केट में लॉन्च होने की लगभग पूरी तैयारी कर चुका है. कंपनी के द्वारा आने वाले कुछ दिनों में शानदार स्पेसिफिकेशन से लैस फोन मार्केट में पेश किया जाएगा. इसके बारे में कंपनी की तरफ से तो कुछ भी नहीं कहा गया है लेकिन इसके फीचर्स की कुछ जानकारी सामने आ चुकी है जिनके बारे में हम इस लेख के माध्यम से आपको बताने वाले हैं.

नोकिया मिनिमा 2100 प्लस स्पेसिफिकेशन

नोकिया के द्वारा इस फोन शक्तिशाली प्रोसेसर से लैस किया जाएगा. साथ ही इसमें पावर देने के लिए बड़ी बैटरी को जोड़ा जाएगा. फोन 4.1 इंच के टीएफटी एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ देखने को मिल सकता है. इसका रेजोल्यूशन 4k हो सकता है. परफॉरमेंस के लिए इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ 5G चिपसेट दिया जाएगा. जो कि 4GB/ 6GB/ 8GB RAM और 64GB/ 128GB इंटरनल स्टोरेज विकल्प के साथ पेश किए जाएगा.

बैटरी और कैमरा

नोकिया के इस आगामी फोन में कंपनी की तरफ से 64MP +12MP के दोहरे लेंस वाला कैमरा दिया जाएगा तो सेल्फी के लिए इसमें आपको 32-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. इस फोन को पावर देने के लिए 6000 MAh से भी बड़ी बैटरी प्रदान की जा सकती है. इसके स्पेक्स की जो जानकारी लेख में दी गई है. वह इंटरनेट के आधार पर लिखी गई है. फिलहाल कंपनी की तरफ से ऐसा कोई फोन लाने के ऊपर बात नहीं कही गई है.

ये भी पढ़े- Hitachi 1.5 Ton AC पर मिल रही है 38% की भारी छूट,तुरंत झटक लें मौका,देखें डिटेल

संभावित कीमत

इस फोन संभावित कीमत के बारे में बात करें तो इसे कंपनी बजट सेगमेंट में पेश कर सकती है. इसको पहले ग्लोबल स्तर पर पेश किया जा सकता है. उसके बाद इसे इंडिया में लॉन्च किया जाएगा. इसकी कीमत 10,554 रुपये हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you