टेकHitachi 1.5 Ton AC पर मिल रही है 38%...

Hitachi 1.5 Ton AC पर मिल रही है 38% की भारी छूट,तुरंत झटक लें मौका,देखें डिटेल

-

होमटेकHitachi 1.5 Ton AC पर मिल रही है 38% की भारी छूट,तुरंत झटक लें मौका,देखें डिटेल

Hitachi 1.5 Ton AC पर मिल रही है 38% की भारी छूट,तुरंत झटक लें मौका,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Hitachi 1.5 Ton AC: देश के भीषण गर्मी पड़नी शुरू हो चुकी है ऐसे में लोग गर्मी से राहत पाने के लिए AC खरीदना चाहते हैं लेकिन AC महंगा होने की वजह से कई बार लोग खरीदना नहीं चाहते.अगर आप भी ऐसे लोगों में से एक हैं तो आज हम आपको Hitachi 1.5 Ton Split AC के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके घर को कूल होम बना देगा. कम कीमत में मिलने वाला ये AC एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.तो चलिए आपको इसकी पूरी डिटेल बताते हैं.

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Hitachi की इस एसी में कॉपर कूलिंग कंडेंसर दिया गया है.जो कूलिंग के लिए भी काफी बढ़िया माना जाता है इसमें 5275W की कूलिंग केपेसिटी मिलती है और साथ एंटी बैक्टेरिया फील्टर भी दिया गया है. ये एसी ऑटो रिस्टार्ट फीचर के साथ आता है. कंपनी प्रोड्क्ट पर 1 साल की वारंटी और कंप्रेशर पर 10 साल की वारंटी दे रही है. और सबसे खास बात ये है कि ये एसी 10 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता है.

ये भी पढ़ें- WhatsApp का ये नया फीचर करने आ रहा यूजर्स की बल्ले बल्ले,मिलेगा ये शानदार अनुभव,पढ़ें

Hitachi 1.5 Ton AC
image SOURS GOOGLE

कीमत

Hitachi 1.5 Ton 5 Star Split AC की MRP 59700 रुपए है लेकिन फिलहाल इस पर 38 प्रतिशत का भारी डिस्काउंट चल रहा है जिसके बाद इसकी कीमत 36800 रुपए रह जाती है.यस बैंक के क्रेडिट कार्ड द्वारा 1500 की छूट भी ली जा सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Corona virus: सावधान ! ये हैं नए लक्षण, ऐसे करें तुरंत पहचान,जानें

Corona virus: कोरोना महामारी से अभी तक पूरी दुनिया...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you