टेकNokia magic max 2023: आ गया तबाही मचाने नोकिया...

Nokia magic max 2023: आ गया तबाही मचाने नोकिया का ये दमदार स्मार्टफोन, 7000 MAh की बैटरी, ये हैं अन्य फीचर्स

-

होमटेकNokia magic max 2023: आ गया तबाही मचाने नोकिया का ये दमदार स्मार्टफोन, 7000 MAh की बैटरी, ये हैं अन्य फीचर्स

Nokia magic max 2023: आ गया तबाही मचाने नोकिया का ये दमदार स्मार्टफोन, 7000 MAh की बैटरी, ये हैं अन्य फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Nokia magic max 2023: Nokia जल्द ही एक शानदार फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेकर आने वाला है. इस फोन को कम दामों के साथ कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश किए जाने की संभावना जताई जा रही है. जिस बजट रेंज में इसके लॉन्च होने की उम्मीद है, उसको देखकर तो कहा जा सकता है. इस बार नोकिया मोबाइल बाजार में तहलका मचाने आ रहा है. आज हम आपको Nokia magic max 2023 के बारे में ही डिटेल में जानकारी देने वाले हैं. जानेंगे कि इस हैंडसेट में क्या फीचर मिल सकते हैं और इसकी प्राइस क्या रह सकती है.

Nokia magic max 2023 लॉन्च

इस फ्लैगशिप फोन के इंडिया में लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी कंपनी की तरफ से नहीं दी गई है लेकिन लीक्स में दावा किया जा रहा है कि ये फोन अगस्त 2023 में देखने को मिल सकता है. कंपनी इस हैंडसेट को इंडिया में 8 जीबी रैम और 256 जीबी वाले वेरिएंट को 32,990 रुपये की कीमत पर पेश कर सकती है. बता दें कि ये स्मार्टफोन बेस वेरिएंट में शामिल है.

Nokia magic max 2023 के फीचर्स

इस फोन में 6.9 इंच का Super Amoled डिस्प्ले दिए जाने की संभावना है, इसका रिफ्रेश रेट 144 हर्टज़ और रिजॉल्यूशन 1440×3200 देखने को मिलेगा. फोन को मजबूती देने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला गिलास देखने को मिल सकता है. वहीं फोन एंड्रायड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित होगा. इसमें स्नैपड्रैगन 8 GEN का प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है. कंपनी इस फोन को दो वेरिएंट जिसमें 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी और 512 जीबी का ऑप्शन देखने को मिलेगा.

Nokia magic max 2023 का कैमरा सेटअप

Nokia magic max 2023
Nokia magic max 2023

इस फोन में कैमरा बढ़िया क्वालिटी का मिलने की संभावना है. इसमें रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जिसका प्राइमरी लेंस 144 लेंस और सेकेंडरी लेंस 32 लेंस तो वहीं 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर देखने को मिलेगा. फ्रंट में 64 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: Solar Generator: दिन रात दबाकर चलाइए पंखा, कूलर, टीवी, बिजली बिल आएगा जीरो, तुरंत खरीदें ये सोलर जनरेटर

बैटरी

Nokia magic max में 6,900 MAh की बड़ी बैटरी मिलने की जानकारी सामने आई है. बैटरी 65 वॉट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. साथ में ली पॉलिमर टाइप और नॉन रिमुवेवल की भी खासियत देखने को मिलने की संभावना है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you