टेकपर्पल कलर में लॉन्च होगा Nokia C12 pro धांसू...

पर्पल कलर में लॉन्च होगा Nokia C12 pro धांसू स्मार्टफोन, जानें क्या मिलेंगे स्पेसिफिकेशन

-

होमटेकपर्पल कलर में लॉन्च होगा Nokia C12 pro धांसू स्मार्टफोन, जानें क्या मिलेंगे स्पेसिफिकेशन

पर्पल कलर में लॉन्च होगा Nokia C12 pro धांसू स्मार्टफोन, जानें क्या मिलेंगे स्पेसिफिकेशन

Published Date :

Follow Us On :

Nokia C12 pro: प्रतिष्ठित टेक निर्माता कम बजट में तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन पेश करने के लिए जानी जाती है. इसी साल कंपनी की तरफ से किफायती दाम में Nokia C12 pro को लॉन्च किया था. इस समय खबर मिली है कंपनी इसमें अब एक नया कलर ऑप्शन जोड़ने वाली है. पहले से ये हैंडसेट डार्क सियान, लाइट मिंट और चारकोल कलर ऑप्शन में मौजूद है लेकिन अब यूजर्स इसे पर्पल कलर में भी खरीद सकेंगे तो चलिए इसी के बारे में नीचे आपको विस्तार से बता देते हैं.

Nokia C12 pro पर्पल कलर कब होगा लॉन्च

Nokia C12 pro
Nokia C12 pro

कंपनी के द्वारा इस बात की जानकारी आधिकारिक तौर पर दे दी गई है कि इसे पर्पल कलर में पेश किया जाएगा लेकिन यह कन्फर्म नहीं किया गया है कि कब तक ये फोन मार्केट में दस्तक देगा. नोकिया का यह बजट सेगमेंट में आने वाला फोन मॉडर्न डिजाइन के साथ आता है. इसमें आगे के पैनल पर वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है. 6.3 इंच की डिस्प्ले के साथ आने वाले इस हैंडसेट का बैक पैनल पॉलीकार्बोनेट नेनो टैक्सचर से तैयार किया गया है. इसे आईपी 52 की प्रमाणित रेटिंग दी गई है. परफॉरमेंस के लिए इसमें आपको Unisoc SC9863A1 प्रोसेसर दिया जाता है. जो 4 जीबी रैम के साथ में आता है.

बैटरी और कैमरा की डिटेल

इस फोन में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस लेंस दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा कंपनी दे रही हैं. इसकी बैटरी की बात करें तो इसे पॉवर देने के लिए 4,000 MAh की बैटरी दी गई है, साथ में 3.5 एमएम का ऑडियो जैक दिया जाता है. इसके अलावा FM रेडियो की सुविधा भी इसमें मिल जाती है.

ये भी पढ़ें- एक छोटी सी गलती और हो जाएगा सब खत्म, जानें क्या है Pink whatsapp scam माजरा

कीमत और उपलब्धता

इस फोन को आप फिलहाल ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से 6,990 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. हालांकि इसके 2 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की असल कीमत 8,699 रुपये है. इस फोन को कई स्टोरेज ऑप्शंस के साथ पेश किया जाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you