टेकलॉन्च होते ही Nokia 110 4G ने बाजार में...

लॉन्च होते ही Nokia 110 4G ने बाजार में मचाया धमाल,सस्ती कीमत में अच्छे फीचर्स देख टूट पड़े लोग

-

होमटेकलॉन्च होते ही Nokia 110 4G ने बाजार में मचाया धमाल,सस्ती कीमत में अच्छे फीचर्स देख टूट पड़े लोग

लॉन्च होते ही Nokia 110 4G ने बाजार में मचाया धमाल,सस्ती कीमत में अच्छे फीचर्स देख टूट पड़े लोग

Published Date :

Follow Us On :

Nokia 110 4G: देश में नोकिया (Nokia) लगातार एक के बाद एक स्मार्टफोन को किफायती दाम में लॉन्च कर रहा है. इसी क्रम में हाल ही में Nokia फोन बनाने वाली HMD Global ने अपने 2 और नए फीचर फोन को लांच किया था.ये दोनों फोन Nokia 110 4G और Nokia 110 2G के नाम से आते हैं. आइए आपको Nokia 110 4G फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

Nokia 110 4G के फीचर्स की बात करें तो यह दोनों फोन HD वॉइस कॉल सपोर्ट के साथ आते हैं इस फोन में यूजर्स स्कैन और पे के द्वारा डिजिटल ट्रांजैक्शन कर सकते हैं.फोन के अंदर एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है जिसके द्वारा इसके स्टोरेज को 32GB तक बढ़ाया जा सकेगा.

ये भी पढ़ें- कमाल की डिजाइन के साथ Pebble की ये 2 स्मार्टवॉच हुईं लॉन्च,इन फीमेल हेल्थ फीचर्स से हैं लैस

Nokia 110 4G
Nokia 110 4G- Nokia 110 2G

कैमरा और बैटरी

Nokia 110 4G इन बिल्ड कैमरे से लैस हैं. फोन में ऑटो कॉल रिकॉर्डर दिया गया है जो कि अपने आपने इसको खास बनाता है.Nokia 110 4G में 1450mAh की बैटरी दी गई है.

कीमत

Nokia 110 4G की कीमत की बात करें तो इसे ₹2399 में खरीदा जा सकता है. इसे ग्राहक अमेजन से भी ले सकते हैं.नोकिया 110 4G जहां मिडनाइट ब्लू और आर्केड पर्पल कलर में आता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you