टेकNoisefit fuse Plus स्मार्टवॉच हुई लॉन्च,कीमत भी है बेहद...

Noisefit fuse Plus स्मार्टवॉच हुई लॉन्च,कीमत भी है बेहद कम,देखें पूरी डिटेल

-

होमटेकNoisefit fuse Plus स्मार्टवॉच हुई लॉन्च,कीमत भी है बेहद कम,देखें पूरी डिटेल

Noisefit fuse Plus स्मार्टवॉच हुई लॉन्च,कीमत भी है बेहद कम,देखें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Noisefit fuse Plus: अगर आप नामी ब्रांड की कोई स्मार्ट वॉच लेने के इच्छुक हैं तो आपके लिए NoiseFit द्वारा लॉन्च की गई NoiseFit Fuse Plus एक शानदार विकल्प साबित हो सकती है.स्मार्ट वॉच मैटेलिक स्ट्रैप के साथ पेश की गई है.आइए आपको इस स्मार्टवॉच की खासियत और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

Noisefit fuse plus स्मार्ट वॉच में 1.43 इंच की अमोलेड डिस्पले आती है जिसका रेजोल्यूशन 466 × 466 है और ब्राइटनेस 550 नीटस है. स्मार्टवॉच गोल डायल के साथ पेश की गई है. इसमें 100 से अधिक वॉच फेस मिलते हैं.स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है.कंपनी के मुताबिक यह स्मार्टवॉच एंडॉयड 9.0 या उससे ऊपर के iOs 11.0 को सपोर्ट करेगी.

NoiseFit Fuse
NoiseFit Fuse

बैटरी

स्मार्टवॉच स्लीप ट्रैकर, हार्ट रेट मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर और SpO2 फीचर के साथ आती है. स्मार्ट वॉच में 7 से भी अधिक स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं. स्मार्ट वॉच में 300 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है और 7 दिन तक चल सकती है.

कीमत

Noisefit fuse plus स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें तो उसे 2199 रुपए में खरीदा जा सकता है. पहले दूसरे ग्राहकों को कंपनी की तरफ से ₹200 का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा. स्मार्टवॉच की सेल फ्लिपकार्ट पर 7 जुलाई से शुरू हो चुकी है स्मार्टवॉच को सिल्वर ग्रे, डीप वाइन,विंटेज ब्राउन,कोबाल्ट ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you