टेकNoise ने कम कीमत में तगड़े फीचर्स से लैस...

Noise ने कम कीमत में तगड़े फीचर्स से लैस धांसू बर्ड्स किए लॉन्च,एक बार चार्ज में चलेंगे 40 घंटे

-

होमटेकNoise ने कम कीमत में तगड़े फीचर्स से लैस धांसू बर्ड्स किए लॉन्च,एक बार चार्ज में चलेंगे 40 घंटे

Noise ने कम कीमत में तगड़े फीचर्स से लैस धांसू बर्ड्स किए लॉन्च,एक बार चार्ज में चलेंगे 40 घंटे

Published Date :

Follow Us On :

घरेलू टेक कम्पनी Noise ने तगड़ी बैटरी लाइफ,फास्ट चार्जिंग और शानदार फीचर्स के साथ Noise Buds VS103 Pro को मार्केट में लॉन्च कर दिया है.दावा किया जा रहा है कि Noise Buds VS103 Pro मात्र 10 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे 30 मिनट तक बैकअप दे सकता है.आइए आपको Noise Buds VS103 Pro के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

Noise Buds VS103 Pro की खासियत की बात करें तो इसमें एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर दिया गया है जो 25 DB तक नॉइस रिडक्शन कर सकता है.इन बर्ड्स में गेमिंग मोड भी दिया गया है.बर्ड्स में आने वाली इंस्टाचार्ज टेक्नोलॉजी इन्हें खास बनाती है.

ये भी पढ़ें- Student Accessories: कॉलेज शुरु होने से पहले लड़के जरूर खरीद लें अपने लिए ये एसेसरीज, दिखेंगे सबसे स्टाइलिश

Noise
Noise

कनेक्टिविटी

बर्ड्स एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन और वाइट माइक सिस्टम फीचर से लैस है.बर्ड्स में 10mm का डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं. बर्ड्स को HyperSync तकनीक से लैस किया गया है. कनेक्टिविटी के लिए बर्ड्स में ब्लूटूथ 5.2 और टाइप C पोर्ट दिया गया है.

कीमत

Noise Buds VS103 Pro की कीमत की बात करें तो इसे कंपनी और ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन इंडिया से ₹2099 में खरीदा जा सकता है कंपनी ने बर्ड्स को फॉरेस्ट ग्रीन, इवोरी व्हाइट और जेट ब्लैक कलर में लॉन्च किया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you