टेकबड़ी डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Noise ColorFit Thrive...

बड़ी डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Noise ColorFit Thrive स्मार्टवॉच, जानें कीमत और खूबियों की डिटेल

-

होमटेकबड़ी डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Noise ColorFit Thrive स्मार्टवॉच, जानें कीमत और खूबियों की डिटेल

बड़ी डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Noise ColorFit Thrive स्मार्टवॉच, जानें कीमत और खूबियों की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

इस महीने Noise ने कई प्रोडक्ट मार्केट में लॉन्च किए हैं. ब्रांड ने इस माह में कई स्मार्टवॉच और ईयरबड्स की एक श्रृंखला पेश की है. कुछ दिन पहले बॉट को टक्कर देने के लिए स्मार्ट रिंग की भी घोषणा की थी, अब हाल ही में लाइनअप में Noise ColorFit Thrive स्मार्टवॉच को शामिल हो गया है, जो एक बड़े टीएफटी डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा के साथ आती है.

Noise ColorFit Thrive के स्पेसिफिकेशन

नॉइज़ कलरफिट थ्राइव स्मार्टवॉच में 1.85 इंच की टीएफटी डिस्प्ले दी गई है. जिसका रिज़ॉल्यूशन 240 x 280 पिक्सल का है. इसमें 100 से अधिक वॉच फेसेस की सुविधा मिल जाती है. ब्लूटूथ के साथ ये 10 मीटर कनेक्टिविटी साझा करती है. इसमें स्मार्टफोन के साथ सहज कनेक्टिविटी और ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए अच्छी गुणवत्ता वाला माइक्रोफोन मिल जाता है. साथ ही एआई वॉयस असिस्टेंट विभिन्न कार्यों पर वॉयस-कमांड नियंत्रण को सक्षम करके सुविधा देता है. फीचर्स के तौर पर इसमें 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 ट्रैकर, महिला साइकिल ट्रैकर और स्लीप मॉनिटर जैसी व्यापक सुविधाएं दी गई हैं.

बैटरी लाइफ और दूसरे फीचर्स

फिटनेस फ्रीक व्यक्तियों के लिए स्मार्टवॉच कई वर्कआउट मोड प्रदान करती है. इसके अलावा इसमें बिल्ट-इन गेम्स की सुविधा है, सूचनाएं प्रदर्शित होती हैं, वेदर अपडेट मिलती है और आपकी कलाई से कैमरा और संगीत को नियंत्रित करने की सुविधा मिलती है. इसमें मिलने वाली कैल्कूलेटर और रिमाइंडर जैसी व्यावहारिक सुविधाएं आपके दैनिक जीवन में डिवाइस की उपयोगिता को और बढ़ा देती हैं. सिंगल चार्जिंग के साथ ये ब्लूटूथ कॉलिंग के बिना 7 दिनों तक और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें- Cheapest 5G Phones: ये सस्ते बेहतरीन 5G फोन मार्केट में मचा रहे बवाल,फीचर्स हैं ऐसे,तुरंत खरीद लेंगे आप

कीमत एवं उपलब्धता

नॉइज़ कलरफिट थ्राइव रुपये की शुरुआती कीमत 1,299 रुपये निर्धारित की गई है. यह 31 जुलाई दोपहर 12 बजे से कंपनी की साइट और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए मौजूद होगी. इसको मिडनाइट ब्लू, सिल्वर ग्रे, कैलम ब्लू, कोरल पिंक, डीप वाइन और जेट ब्लैक कलर्स में लाया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you