टेकReliance Jio के इन नए प्लान का हो रहा...

Reliance Jio के इन नए प्लान का हो रहा सब तरफ हल्ला,फ्री मिलेंगी ये सुविधाएं,आप भी पढ़ें तुरंत

-

होमटेकReliance Jio के इन नए प्लान का हो रहा सब तरफ हल्ला,फ्री मिलेंगी ये सुविधाएं,आप भी पढ़ें तुरंत

Reliance Jio के इन नए प्लान का हो रहा सब तरफ हल्ला,फ्री मिलेंगी ये सुविधाएं,आप भी पढ़ें तुरंत

Published Date :

Follow Us On :

Reliance Jio: देश की सबसे बड़ी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ (Reliance Jio) समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश करती रहती है. इसी क्रम में जियो ने कुछ और नए प्लान को पेश किया है. इन प्लांस के अंतर्गत यूजर को अनलिमिटेड जिओ ट्यून्स, ऑफलाइन म्यूजिक,अनलिमिटेड डाउनलोड और हाई क्वालिटी ऑडियो की सुविधा मिलेगी वह भी बिना किसी विज्ञापन के. आइए आपको इन दोनों प्लांस के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Jio 99 Rs Plan

रिलायंस जिओ के 99 रूपए वाले इस सब्सक्रिप्शन जिओ सावन प्रो प्लान में यूजर्स को म्यूजिक सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इसमें अनलिमिटेड जिओ ट्यून्स,अनलिमिटेड डाउनलोड और हाई क्वालिटी ऑडियो दिया जाएगा. बिना किसी विज्ञापन के यूजर इसका फायदा उठा सकते हैं. ये प्लान 1 महीने तक के लिए मिलता है.

ये भी पढ़ेंं- Best symphony air coolers: सिंफनी के ये कूलर गर्मी की कर देंगे हालत खराब, कम दाम में खरीदने का मिल रहा है सुनहरा मौका

Reliance Jio
image credit(Google)

269 Rs plan

269 रूपए में 28 दिन की वैधता वाले प्लान के अंतर्गत यूजर को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा. अगर यूजर 56 दिन की वैधता के साथ इस प्लान को लेना चाहता है तो उसे ₹529 वाला प्लान खरीदना पड़ेगा. वही 84 दिन के प्लान के लिए यूजर को ₹739 देने होंगे.

589 Rs Plan और 789 Rs Plan

वही 56 दोनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 2GB डाटा वाले “जिओ सावन प्रो प्लान” की कीमत 589 रूपए और 84 दिन वाले प्लान की कीमत ₹789 है. जिओ सावन प्रो सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ लेने के लिए यूजर को जिओ सावन ऐप डाउनलोड करना होगा .उसके बाद ऐसी सेटिंग में जाकर अपने पसंदीदा संगीत की भाषा को सेट करना होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you