टेकMusic bulb: चमाचम रोशनी के साथ म्युजिक का भी...

Music bulb: चमाचम रोशनी के साथ म्युजिक का भी मजा देता ये बल्ब, कीमत भी है बहुत कम

-

होमटेकMusic bulb: चमाचम रोशनी के साथ म्युजिक का भी मजा देता ये बल्ब, कीमत भी है बहुत कम

Music bulb: चमाचम रोशनी के साथ म्युजिक का भी मजा देता ये बल्ब, कीमत भी है बहुत कम

Published Date :

Follow Us On :

Music bulb: अब तक आपने लाइटिंग बदलने वाले एलईडी बल्ब यूज किए होंगे या मोशन सेंसर बल्ब के बारे में सुना होगा लेकिन आपको जानकर दिलचस्प लगेगा मार्केट में म्यूजिक के साथ आने वाले एलईडी बल्ब भी आ चुके हैं. इनमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा दी जाती है. जिसे आप आसानी से मोबाइल के साथ कनेक्ट करके रोशनी के साथ ही म्यूजिक का भी आनंद ले सकते हैं. देखने में लाइट्स काफी खूबसूरत और आकर्षत तो लगती ही है साथ ही इन्हें बहुत कम कीमत पर लिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Best split ac: ये हैं किफायती कीमत में आने वाले बेहतरीन स्प्लिट एसी, कूलिंग के मामले में नहीं टिकता कोई सामने

LED Music bulb की खास बातें

इस तरह की लाइट्स की खास बात है कि इनमें आपको मल्टीपल तरह के कलर मोड्स मिल जाते हैं. खासतौर से ये उस वक्त जबरदस्त लगते हैं जब हमारे घर में कोई पार्टी वगैरह हो रही होती है. 12 वॉट की पावर क्षमता के साथ आने वाले ये बल्ब घर की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करता है. इसको इमरजेंसी लाइट के तौर पर आप इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें ऑटोमेटिक फीचर दिया गया है जिसके कारण जब बिजली सप्लाई हो रही होती है तो ये चार्ज होता रहता है लेकिन जब पावर कट होता है तो ये खुद ही चार्जिंग के दम पर रोशनी देने लगता है.

LED Music Bulb की कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो इन्हें आप अमेजन से बहुत सस्ती कीमतों पर खरीद सकते हैं. एक बल्ब की कीमत वैसे तो 1,999 रुपये बताई गई है लेकिन इसे 83 फीसदी के ऑफर के साथ मात्र 348 रुपये में लिया जा सकता है. ये एलईडी म्यूजिक बल्ब आपको चमाचम रोशनी के साथ खुशनुमा म्यूजिक का भी आनंद देते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you