टेकBest split ac: ये हैं किफायती कीमत में आने...

Best split ac: ये हैं किफायती कीमत में आने वाले बेहतरीन स्प्लिट एसी, कूलिंग के मामले में नहीं टिकता कोई सामने

-

होमटेकBest split ac: ये हैं किफायती कीमत में आने वाले बेहतरीन स्प्लिट एसी, कूलिंग के मामले में नहीं टिकता कोई सामने

Best split ac: ये हैं किफायती कीमत में आने वाले बेहतरीन स्प्लिट एसी, कूलिंग के मामले में नहीं टिकता कोई सामने

Published Date :

Follow Us On :

Best split ac: गर्मी ने देश के हर इलाके में लोगों की हालत टाइट कर रखी है. इससे बचने के लिए अधिकतर लोग एसी की तलाश कर रहे हैं. हम आपके लिए कुछ ऐसे एसी लेकर आए हैं जो आपको घर पर रहकर ही शिमला मनाली कश्मीर जैसी ठंडक दे सकते हैं. जी हां, जिन स्प्लिट एसी के बारे में हम आपको बताने वाले हैं वह कूलिंग के मामले में मजा काट देते हैं. इनमें कई तरह के कूलिंग मोड्स प्रदान किए जाते हैं. जिन्हें अपने हिसाब से संतुलित किया जा सकता है तो चलिए फिर जान लेते हैं कौन से हैं वे Best split ac जिन्हें आप इस सीजन में अपना बना सकते हैं.

PanaSonic 2 Ton 3 Star Spilit AC

Best split ac
image-google

इस एसी को 7 इन 1 कन्वर्टिबल मोड्स के साथ पेश किया जाता है. यह दो टन की क्षमता और ढेरों कूलिंग मोड्स के साथ आता है. इसमें आपको प्यूरीफिकेशन फिल्टर, एआई मोड, रिमोट कंट्रोल जैसे फीचर्स मिल जाते हैं. यह एसी एक मध्यम साइज के कमरे के लिए बिलकुल परफेक्ट साबित हो सकता है. इसमें वॉयस कंट्रोल का ऑप्शन भी दिया जाता है. इसे आप एक साल की वारंटी के साथ कंपनी की साइट से 50,990 रुपये में खरीद सकते हैं.

Carrier 2 Ton 5 Star Split AC

केरियर की तरफ से ऑफर की जाने वाली ये स्प्लिट एसी भी कई कमाल के फीचर्स के साथ आती है. इसमें आपको कंवर्टिबल 6 इन 1, ड्यूल फिल्ट्रेशन, ऑटो क्लीनर जैसी सुविधाएं मिल जाती हैं. इसमें एक्वा क्लियर प्रोटेक्शन भी दिया जाता है. बेस्ट कूलिंग क्षमता के साथ आने वाली ये एसी रेफ्रिजरेंट लीकेज डिटेक्टर की सुविधा भी अपने साथ लेकर आता है. इसमें आम एसी की तुलना में बहुत कम बिजली की खपत होती है. इसे आप 53,990 रुपये की कीमत पर कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Lenovo legion slim 5: लेनोवो का ये लैपटॉप गेमिंग के लिए है एकदम परफेक्ट, कीमत भी हो जाएगी बजट में एडजस्ट

Voltas 2 Ton 5 Star Inverter Split AC

ये दो टन क्षमता वाला एसी आपके लिए इस गर्मी के सीजन में परफेक्ट साबित हो सकता है. इसमें 4-कूलिंग मोड़ प्रदान किए गए हैं जिन्हें आप अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं. ये एसी मध्यम साइज के कमरे के लिए तो बेस्ट है ही साथ ही ये बड़े साइज के कमरे को भी आसानी से कूल कर सकता है. इसकी कीमत 46,500 रुपये है जो कि कंपनी की साइट पर लिस्टेड है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you