टेक10 हजार से भी कम कीमत में लॉन्च हुआ...

10 हजार से भी कम कीमत में लॉन्च हुआ Moto G14,50MP कैमरे के साथ इन फीचर्स से है लैस

-

होमटेक10 हजार से भी कम कीमत में लॉन्च हुआ Moto G14,50MP कैमरे के साथ इन फीचर्स से है लैस

10 हजार से भी कम कीमत में लॉन्च हुआ Moto G14,50MP कैमरे के साथ इन फीचर्स से है लैस

Published Date :

Follow Us On :

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने Moto G14 को आखिर काफी इंतजार के बाद भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने फोन बेहद कम कीमत में लॉन्च किया है. स्मार्टफोन में 5000mh की बड़ी बैटरी के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन देखने में बेहद आकर्षक लगता है.आइए आपको इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Moto G14
Moto G14

स्पेसिफिकेशन

Moto G 14 की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एचडी+ डिस्पले दी गई है.स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 60 हर्टज है. स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करें इसमें यूनिसॉफ्ट T616 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन में 4GB रैम 128GB स्टोरेज के साथ आती है. स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर संचालित होता है.कंपनी के मुताबिक इसे आगे चलकर एंड्राइड 14 पर अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : 256 जीबी स्टोरेज और 50 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ लॉन्च किया गया Vivo V29 5G, मात्र इतनी रखी गई है कीमत

कैमरा

स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000 Mah की बैटरी आती है जिसे 20W टर्बो पावर चार्जिंग सपोर्ट हासिल है. स्मार्टफोन में सेफ्टी के लिए फेक अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर भी दिए गए हैं.

कीमत और ऑफर्स

स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसके 8 4GB रैम और 128GB स्टोरेज कीमत ₹9999 रखी गई है. ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से प्री ऑर्डर कर सकते हैं. प्रीऑर्डर करने वाले ग्राहकों को ऑफर के रूप में आईसीआईसी बैंक कार्ड से भुगतान करने पर ₹750 का डिस्काउंट मिलेगा. इसके साथ ₹3200 की फ्री डैमेज प्रोडक्शन भी यूजर्स को मिलेगी. स्मार्टफोन को कंपनी ने स्टील ग्रे और स्काई ब्लू कलर में लॉन्च किया है. फोन को 8 अगस्त से कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट और के द्वारा ग्राहक खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you