ट्रेंडिंगViral Video: अर्धनग्न दरोगा को पेड़ से बांधकर ग्रामीणों...

Viral Video: अर्धनग्न दरोगा को पेड़ से बांधकर ग्रामीणों ने पीटा,युवती से कर रहा छेड़खानी,देखें वीडियो 

-

होमट्रेंडिंगViral Video: अर्धनग्न दरोगा को पेड़ से बांधकर ग्रामीणों ने पीटा,युवती से कर रहा छेड़खानी,देखें वीडियो 

Viral Video: अर्धनग्न दरोगा को पेड़ से बांधकर ग्रामीणों ने पीटा,युवती से कर रहा छेड़खानी,देखें वीडियो 

Published Date :

Follow Us On :

Viral Video: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में खाकी एक बार फिर तार-तार हुई है. आपको बता दें कि आगरा के बरहन थाना क्षेत्र के तिहेया गांव में देर रात एक एक दरोगा नशे ही हालत में एक ग्रामीण के घर में घुस गया और घर में मौजूद युवती से छेड़छाड़ करने लगा. युवती के शोर मचाने पर लोग उठे और दरोगा को जमकर पीटा. इसी बीच किसी ने सोशल मीडिया पर उसकी वीडियो वायरल कर दी. वायरल वीडियो के जरिए जब पुलिस यह बात पता चली, तो पुलिस ने दरोगा को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया.

अर्द्धनग्न अवस्था में खंभे से बंधा मिला आरोपी दरोगा

रविवार आधी रात को जब पुलिस मौके पर पहुंची तो इंस्पेक्टर अर्धनग्न अवस्था में खंभे से बंधे हुआ था. गांव के लोगों का आरोप है कि दरोगा घर की दीवार फांदकर गया था. लड़की से छेड़छाड़ कर रहा था. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया, जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया.  यह घटना आगरा के बरहन क्षेत्र के तिहेया गांव की है.

ये भी पढ़े: Google को टक्कर दे रहा ये 5 साल का लड़का, नजर झपकते ही बता रहा देश-दुनिया का नाम

शोर सुनकर परिजन जाग गए परिजन

गांव के लोगों ने बताया कि रविवार रात करीब 11 बजे इंस्पेक्टर घर की दीवार फांदकर अंदर घुस गया. नशे की हालत में इंस्पेक्टर ने घर में मौजूद लड़की से छेड़छाड़ शुरू कर दी. उसके कपड़े फाड़ दिये. युवती ने जब शोर मचाना शुरू किया, तो परिजन जाग गए. इंस्पेक्टर की हरकत देख परिवार वालों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद शोर सुनकर गांव के लोग एकत्र हो गये. पता चला कि घर में घुसने वाला व्यक्ति बरहन थाने में तैनात इंस्पेक्टर संदीप कुमार है। इसके बाद लोग और भड़क गये.

खंभे से बांधकर हुई दरोगा की पिटाई

गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी दरोगा को घर के पास एक खंभे से बांध दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने दरोगा संदीप कुमार की जमकर पिटाई की. इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. नशे की हालत में दरोगा ने भागने की भी कोशिश की, लेकिन गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया.

हुआ सस्पेंड, दर्ज होगा मुकदमा

आगरा पुलिस के कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि दरोगा को तत्काल प्रभाव से को सस्पेंड कर दिया है. कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी. आरोपी दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा और विभागीय कार्रवाई भी को जाएगी.

आपके लिए  –  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

MBBS की डिग्री पाने के लिए अब देनी होगी ये परीक्षा, तभी मिलेगा डॉक्टरी का लाइसेंस,बदला नियम

एमबीए, इंजीनियरिंग जैसी तमाम मुश्किल कोर्सेज की पढ़ाई मेडिकल...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you