टेकJio Recharge Plan: जियो के इस प्लान ने ग्राहकों...

Jio Recharge Plan: जियो के इस प्लान ने ग्राहकों की कर रखी है बल्ले-बल्ले, लोगों को मिल रहा है धूआंधार मजा, देखें डिटेल

-

होमटेकJio Recharge Plan: जियो के इस प्लान ने ग्राहकों की कर रखी है बल्ले-बल्ले, लोगों को मिल रहा है धूआंधार मजा, देखें डिटेल

Jio Recharge Plan: जियो के इस प्लान ने ग्राहकों की कर रखी है बल्ले-बल्ले, लोगों को मिल रहा है धूआंधार मजा, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Jio Recharge Plan: दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ग्राहकों को खुश करने के लिए समय-समय पर सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान पेश करती रहती है. बीते दिनों कंपनी की तरफ से कस्टमर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए एक सस्ता प्लान पेश किया है. जिसमें ग्राहकों को अलिमिटेड कॉलिंग और एसएमस के अलावा और भी बहुत कुछ दिया जा रहा है. इस लेख में हम आपको कई प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं तो चलिए आप भी जान लीजिए इस प्लान के बारे में.

Reliance Jio Rs 75 Recharge Plan

रिलायंस जियो का ये चर्चित प्लान है. 75 रुपये में ग्राहकों को 23 दिनों के वैधता के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. साथ ही मिलता है 0.1एमबी इंटरनेट और अतिरिक्त में 2.5 जीबी डेटा. इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को 50 एसएमस करने की भी सुविधा दी जाती है. इस लिहाज से देखा जाए तो आप इस रिचार्ज को अपने अल्टरनेटिव नंबर पर करवा सकते है. जिसे आप कभी कभार इस्तेमाल करते हैं और उसे ऑन भी रखना चाहते हैं.

Jio Rs 91 Recharge Plan

इसमें वैधता बाकी प्लान्स की तरह 28 दिन की मिलती है. 91 रुपये प्रतिमाह में आप 0.1 एमबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा, 200 एमबी का एक्सट्रा डेटा और जो लोग इसे जियो फोन में करना चाहते हैं. उनके लिए इसमें 3 जीबी का अतिरिक्त डेटा मिलता है. ये कम कीमत में बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें: भारत में Realme C53 बहुत जल्द होगा लॉन्च, NBTC और SIRTM पर दिखाई दी झलक

Jio Rs 152 Recharge Plan

Jio Recharge Plan
image source-google

152 रुपये वाले इस प्लान के तहत यूजर्स को 28 दिनों के लिए 300 एसएमस, अलिमिटेड कॉलिंग, 0.5 एमबी डेटा प्रतिदिन मिलता है. इसके साथ ही एक रिचार्ज प्लान सेम बैनिफिट्स के साथ 125 रुपये में भी आता है. हालांकि उसमें वैलिडिटी 28 की जगह 23 दिन मिलती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you