खेलIND vs IRE: आयरलैंड दौरे के लिए रवाना हुई...

IND vs IRE: आयरलैंड दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, कई दिग्गजों की हुई वापसी

-

होमखेलIND vs IRE: आयरलैंड दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, कई दिग्गजों की हुई वापसी

IND vs IRE: आयरलैंड दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, कई दिग्गजों की हुई वापसी

Published Date :

Follow Us On :

IND vs IRE: वेस्टइंडीज दौरे के बाद आज भारतीय टीम आयरलैंड दौरे के लिए रवाना हो गई है. भारत को आयरलैंड से तीन मैचों की T20 सीरीज खेलनी है, इसके लिए 15 अगस्त यानी आज के दिन टीम इंडिया रवाना हो गई. आपको बता दें यह टीम वेस्टइंडीज दौरे से बिल्कुल ही अलग है. इस टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की भी वापसी हुई है साथ ही प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह जैसे खिलाड़ियों को भी मौका मिला है आपको बताते हैं आयरलैंड दौरे से जुड़ी कुछ खास बातें.

युवा खिलाड़ियों को मिला मौका

IND vs IRE
IND vs IRE

गौरतलब हो कि भारत और आयरलैंड के बीच पहला मुकाबला 18 अगस्त को खेला जाएगा. वहीं इस मुकाबले का दूसरा मैच 20 अगस्त को होना है और 23 अगस्त को इस मुकाबले का आखिरी मैच खेला जाएगा. इसके लिए टीम इंडिया आज रवाना हो गई. इस दौरे में भारतीय टीम की तरफ से कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. आईपीएल में अपना धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले रिंकू सिंह भी इस दौरे में टीम इंडिया के साथ रहेंगे. वहीं तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की भी टीम में वापसी हुई है. साथ ही आईपीएल में चेन्नई के लिए धमाकेदार बैटिंग करने वाले शुभम दुबे भी इस टीम का हिस्सा रहेंगे. भारत के लिए सबसे बड़ी खुशी की बात यह है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी हो गई है बुमराह को इस दौरे पर कप्तान बनाया गया है.

यह भी पढ़े:- Independence Day: इस भारतीय खिलाड़ी के लिए बेहद खास है 15 अगस्त, खुद किया खुलासा

रिंकू सिंह का पहला दौरा

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर की, तस्वीरों में रिंकू सिंह, जसप्रीत बुमराह, शिवम दुबे जैसे खिलाड़ी को देखा जा सकता है. वही आपको बता दे रिंकू सिंह का यह भारतीय टीम के साथ पहला दौरा है. वही रिंकू से भारतीय फैंस काफी उम्मीद भी लगा चुके हैं. साथ ही टीम इंडिया के लिए जसप्रीत बुमराह की वापसी कहीं ना कहीं बड़ी खबर मानी जा रही है, ऐसा माना जा रहा है कि इस दौरे के बाद जसप्रीत बुमराह की वापसी एशिया कप और विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट हो सकती है. वही एशिया कप को लेकर अभी तक टीम का ऐलान नहीं किया गया है, अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या जसप्रीत बुमराह एशिया कप में टीम इंडिया का हिस्सा रहते हैं या नही.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Amazfit ने लॉन्च की दुनिया की पहली ChatGPT सपोर्ट वाली स्मार्टवॉच,जानिए इसकी जबरदस्त खूबियां

Amazfit की गिनती दुनिया की सबसे ज्यादा प्रसिद्ध स्मार्टवॉच...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you