टेकये है Jio का ये सबसे सस्ता वाला प्लान,...

ये है Jio का ये सबसे सस्ता वाला प्लान, साल भर उठाएं अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा लाभ

Jio का 1559 रुपए वाला प्लान 11 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ दूसरे बेनिफिट्स भी ऑफर करता है.

-

होमटेकये है Jio का ये सबसे सस्ता वाला प्लान, साल भर उठाएं अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा लाभ

ये है Jio का ये सबसे सस्ता वाला प्लान, साल भर उठाएं अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा लाभ

Published Date :

Follow Us On :

jio Recharge Plan: देश की दो बड़ी टेलीकॉम कंपनियां जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों के लिए खास कर एक से बढ़कर एक बेहतर विकल्प वाले प्लान लेकर आती रहती हैं. लेकिन जियो का कोई तोड़ नहीं है और लोगों के बीच जियो इतना लोकप्रिय हो चुका है कि लोग इसके महंगे से महंगे और सस्ते से सस्ते प्लान का इस्तेमाल करते हैं. तो आइए आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. जो सालभर के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा दूसरे बेनिफिट्स के साथ आता है.

Jio,Jio recharge plan
jio Recharge Plan

1559 रुपए वाला प्लान

अगर आप इस प्लान को एक्टिव करते हैं तो आपके पूरे 11 महीने के लिए डेटा, कॉलिंग और दूसरे बेनिफिट्स मिलते हैं. इस प्लान में यूजर्स को 365 दिनों तक वैलिडिटी मिलती है और यूजर्स 11 महीने तक अनलिमिटेड लाभ उठा सकता है. जिसमें 24GB डेटा पूरी वैलिडिटी के साथ मिलेगा और यूजर्स को 3600 एसएमएस भी मुफ्त मिलेगा.

ये भी पढ़े: Laptop Tips: लैपटॉप खरीदने से पहले इन बातों का जानना है बेहद ज़रूरी,नहीं तो बाद मे पड़ेगा पछताना 

मिलते है ये बेनिफिस्ट्स

इस प्लान में यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस भी मिल जाता है. लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि जियो सिनेमा प्रीमियम का एक्सेस नहीं मिलता है. वहीं अगर आप इस प्लान को एक्टिव करते हैं तो आपको प्रतिदिन के हिसाब से 4.27 पैसे ही खर्च करने होंगे.

लॉन्ग टर्म के लिए बेस्ट प्लान

यह प्लान ओं यूजर्स के लिए है जो लॉन्ग टर्म तक कॉलिंग डेटा और एसएमएस का इस्तेमाल करते हैं. क्योंकि इस प्लान में यूजर्स को नाम मात्र का ही डेटा मिलता है. लेकिन अच्छी बात यह है कि एक बार के रिचार्ज प्लान एक्टिव होने पर लंबे समय तक छुटकारा मिल जाता है. अगर आप छोटे प्लान को चाहते है तो 199 रुपए को भी देख सकते है.

199 रुपए वाला प्लान

जियो का सबसे छोटा रिचार्ज प्लान 199 रुपए के साथ आता है. जिसमें यूजर्स को 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस के साथ फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का बेनिफिट्स मिलता है. अगर आप कम समय के लिए रिचार्ज प्लान लेना चाहते हैं तो या प्लान आपके लिए बेस्ट विकल्प होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

4 घंटे के चार्ज में Hero की ये 3 बेस्ट Electric Scooter, कीमत कम और कमाल के फीचर्स हैं लैस

भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) की डिमांड काफी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you