टेकIQoo Neo 7 pro 5G हुआ लॉन्च,फीचर्स देखकर रह...

IQoo Neo 7 pro 5G हुआ लॉन्च,फीचर्स देखकर रह जाएंगे दंग,ऑफर्स की हो रही बरसात

-

होमटेकIQoo Neo 7 pro 5G हुआ लॉन्च,फीचर्स देखकर रह जाएंगे दंग,ऑफर्स की हो रही बरसात

IQoo Neo 7 pro 5G हुआ लॉन्च,फीचर्स देखकर रह जाएंगे दंग,ऑफर्स की हो रही बरसात

Published Date :

Follow Us On :

IQoo Neo 7 pro 5G: स्मार्टफोन कंपनी IQoo के द्वारा अपने नए स्मार्टफोन Neo 7 pro 5G को आज लॉन्च कर दिया गया है. स्मार्टफोन शानदार फीचर्स के साथ 120 W फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया गया है.आइए आपको स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले आती है. फोन में स्नैपड्रैगन 8+Gen 14nm प्रोसेसर चिपसेट देखने को मिल सकता है. फोन के रैम 8 GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज और 12GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है.फोन एंड्राइड 13 बेस्ड FunTouch OS 13 पर संचालित होता है.

ये भी पढ़ें: Nokia ने गरीबों के लिए अपने 2 सस्ते फीचर फोन किए लॉन्च,UPI भी कर सकेंगे यूज,पढ़ें डिटेल

IQoo Neo 7 pro 5G
IQoo Neo 7 pro 5G

कैमरा

स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा है.फोन को पावर देने के लिए 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 MAh की बैटरी दी गई है.

कीमत

स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत जहां ₹34999 रखी गई है. वहीं 12GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹37999 रखी गई है. स्मार्टफोन फीयरलेस फ्लेम कलर और वीगन लेदर बैक पैनल के साथ आता है.

ऑफर्स

स्मार्टफोन पर ऑफर की बात करें तो 18 जुलाई तक फोन खरीदने वाले ग्राहकों को ₹1000 का डिस्काउंट मिलेगा. वहीं आईसीआईसीआई और एसबीआई बैंक कार्ड से स्मार्टफोन को लेने पर ₹2000 की छूट तत्काल मिलेगी. एक्सचेंज ऑफर के तहत ₹2000 का फायदा और लिया जा सकता है. इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों को ₹1000 का लॉयल्टी बोनस भी पेश कर रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you