टेकiPhone चुराने के लिए इस महिला ने निकाली ये...

iPhone चुराने के लिए इस महिला ने निकाली ये अनोखी तरकीब,वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

-

होमटेकiPhone चुराने के लिए इस महिला ने निकाली ये अनोखी तरकीब,वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

iPhone चुराने के लिए इस महिला ने निकाली ये अनोखी तरकीब,वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Published Date :

Follow Us On :

iPhone दीवाने पूरी दुनियाभर में हैं. हाल ही में चीन की एक लड़की ने Apple iPhone 14 के लिए ऐसा कारनामा किया कि लोग हैरान रह गए. साउथ चाइना के फुजियान प्रांत में एक महिला ने आईफोन 14 प्लस को चुराने के लिए अनोखा तरीका अपनाया. आपको बता दें कि महिला ने 79,900 रुपए की कीमत के आईफोन 14 प्लस को चुराने के लिए एंटी थेफ्ट केबल को दांत से चबाकर काटने की कोशिश की. हालांकि, पुलिस ने उसे पकड़ लिया है.

iPhone 14 Plus के लिए अनोखा जुगाड़

किउ नाम की महिला काउंटर के पास पहुंचकर फोन को उठाकर देखने लगती है. इसके बाद अपने दातों से ही केबल को काटने की कोशिश करने लगती है. इसके बाद वह सिक्योरिटी लॉक को खोलकर बिना किसी परेशानी के फोन को पाने बैग में रख लेती है. इसके बाद वह चुपचाप दुकान से बाहर चली जाती है.

ये भी पढ़े: TDS Meter: क्या आप भी पी रहें बोतल का पानी, तो नमक के कीमत में मिल रहे इस डिवाइस से चेक करें पीने लायक है या नहीं

iPhone 15
iPhone 15

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चोरी का वीडियो

स्टोर ने मैनेजर ने बताया कि उसके चोरी के दौरान अलार्म एक्टिवेट हो गया था. हालांकि, जांच करने के दौरान हमें कुछ मिला नहीं. मैनेजर ने कहा कि वह बहुत चालाकी के साथ वहां के लोगों से घुल-मिल गई थी. बाद में स्टोर के कर्मचारियों के चबाई गई केबल और चोरी हुए फोन के बारे में पता चला. फिर कर्मचारी ने मैनेजर को बताया। इस चोरी का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पुराना फोन खोने के बाद लिया चुराने का निर्णय

पुलिस ऑफिसर झांग जिनहोंग ने कहा कि किउ को स्टोर के बाहर पकड़ा गया. उसने बचने कि कोशिश की लेकिन वह सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी. वह चोरी के आधे घंटे के बाद ही पकड़ ली गई थी. किउ ने पुलिस को बताया कि उसका फोन खो गया था. जिसके बाद उसने नया फोन खरीदने की सोची. हालांकि, कीमत जानने के बाद उसने इसे चुराने का फैसला किया.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you