खेलAsia Cup: नेपाल ने भारत के सामने रखा 331...

Asia Cup: नेपाल ने भारत के सामने रखा 331 रनो का लक्ष्य, जडेजा और सिराज ने की ज़बरदस्त गेंदबाजी

-

होमखेलAsia Cup: नेपाल ने भारत के सामने रखा 331 रनो का लक्ष्य, जडेजा और सिराज ने की ज़बरदस्त गेंदबाजी

Asia Cup: नेपाल ने भारत के सामने रखा 331 रनो का लक्ष्य, जडेजा और सिराज ने की ज़बरदस्त गेंदबाजी

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: भारत और नेपाल के बीच आज एशिया कप का 5वां मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला श्रीलंका के पल्लेकेल स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीत पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. मैच के दौरान बारिश ने खलल डाली थी लेकिन फिर बारिश रुकने के बाद मैच को दोबारा शुरू कराया गया. वही इस मुकाबले में नेपाल के बल्लेबाज़ों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. भारत के भी गेंदबाजों ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया.

नेपाल के सलामी बल्लेबाज़ों ने की शानदार शुरुआत

Asia Cup
Asia Cup

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी नेपाल की टीम ने 48.2 में 10 विकेट गवा कर 230 रन बनाए. नेपालकी ओपनिंग साझेदारी खूब अच्छी रही पहले विकट के लिए ओपनर्स ने 65 रन इकट्ठा किए. सलामी बल्लेबाज़ कुशल भुर्तेल ने 25 गेंदों में 38 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के लगाए. आसिफ शेख ने नेपाल के लिए सबसे बड़ी पारी खेली. उन्होंने 97 गेंदों में 58 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 8 चौके लगाए. वही सोमपाल कामी ने भी नेपाल के लिए अच्छी पारी खेली वह महज 2 रनो से अपने अर्धशतक से दूर रह गए. उन्होंने 56 गेंदों में 48 रन बनाया. इस दौरान उन्होंने 1 चौके और 2 छक्के लगाए. वही नेपाल के कप्तान रोहित इस मैच में भी कुछ खास नही कर पाए और महज़ 5 रन बना कर वापिस लौट गए.

ये भी पढ़े : Asia Cup: भारत ने जीता टॉस पहले गेंदबाज़ी का निर्णय, नेपाल की बढ़ी मुश्किलें

भारत के गेंदबाजों ने की शनादार गेंदबाज़ी

Asia Cup
Asia Cup

वही इस दौरान भारत के गेंदबाजों ने भी अच्छी पारी खेली. भारत के स्टार ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा ने इस मुकाबले में 3 विकेट हासिल किया. जडेजा ने 10 ओवर में 40 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किया. वही तेज़ गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने भी शानदार गेंदबाज़ी की. उन्होंने 9.2 ओवरों में 61 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किया. वही मोहम्मद शामी, शार्दुल ठाकुर और हार्दिक पांड्या के नाम 1-1 विकेट रहा. वही अपने देखने वाली बात होगी के क्या भारत इस मुकाबले में जीत पता है या नही. वही भारत और नेपाल दोनो के लिए यह मुकाबला काफी अहम है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you