टेकiPhone 13 खरीदने का बना रहें हैं प्लान, तो...

iPhone 13 खरीदने का बना रहें हैं प्लान, तो देखें ये ऑफर, बच जाएंगे 27 हजार रुपए

अगर आप आईफोन 13 को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आने वाले इस बेहद खास मौके को मिस ना करें. वरना आप 27000 रुपए के अधिक डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं. आईफोन को हाथ से गवा देंगे जानिए कब शुरू हो रहा सेल ?

-

होमटेकiPhone 13 खरीदने का बना रहें हैं प्लान, तो देखें ये ऑफर, बच जाएंगे 27 हजार रुपए

iPhone 13 खरीदने का बना रहें हैं प्लान, तो देखें ये ऑफर, बच जाएंगे 27 हजार रुपए

Published Date :

Follow Us On :

पिछले दिनों मार्केट में iPhone 15, के कई iPhone 15 pro और iPhone 15 pro max के साथ कई और गैजेट्स मार्केट में लॉन्च किए गए. लेकिन बाजार में पहले से मौजूद आईफोन की कई वेरिएंट iPhone 13, के कई iPhone 13 pro और iPhone 13 pro max की कीमत में लगातार गिरावट देखा जा रहा है. अगर आप अपने लिए या फिर किसी को गिफ्ट देने के लिए आईफोन खरीदने का प्लानिंग कर रहे है. तो आज हम आपको कई ऐसे वेरिएंट के बारे में. यहां से आप करीब 27 हजार रुपए से अधिक की बचत कर सकते है.

iPhone 13 discount

किन वेरिएंट पर मिलेगा डिस्काउंट ?

मार्केट में आईफोन 15 की सही कीमत 79, 900 रुपए है. हालांकि, यह कीमत परिवर्तन के अधीन (बदलाव) है. लेकिन मार्केट में पहले से मौजूद आईफोन 13, 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट पर 27,400 रुपए के आसपास फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट बहुत जल्द मिलने वाला है. बाजार में आईफोन 15 आने के बाद सभी वेरिएंट की कीमत में काफी हद तक गिरावट देखने को मिल रही है और समय-समय पर एक से बढ़कर एक ऑफर निकाला जा रहा है.

अक्टूबर में शुरू होगा फ्लिपकार्ड बिग बिलीयन सेल डे.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्टूबर की पहली सप्ताह या फिर दूसरे सप्ताह से अमेजॉन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale Day) और फ्लिपकार्ट की बिग बिलीयन डे सेल (Flipkart big billion days) शुरू होने जा रही है. ऐसे में इस बिग सेल डे में लोगों को अधिक डिस्काउंट के साथ आईफोन के साथ-साथ अन्य गैजेट्स खरीदने का मौका मिलने वाला है.

ये भी पढ़े: नए लुक में आ गया Vivo Y56 5G का सस्ता वेरिएंट, देखें कीमत और खासियत

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Reliance Digital से बिना पैसे दिए अब कर सकेंगे शॉपिंग,Jio फाइनेंशियल सर्विस होगी शुरू

Reliance Digital: अगर आप AC,टीवी, फ्रिज, कूलर आदि आइटम्स...

नहीं पता WhatsApp Call रिकॉर्ड करने का ये आसान तरीका, तो देखें

WhatsApp Call Record Tips: देश का एक बड़ा मैसेजिंग...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you